नसीरुद्दीन के बयान पर भड़के अभिजीत, कहा- कश्मीर में जवानों को मारने वालों पर भी कुछ बोलो

नसीरुद्दीन के बयान पर भड़के अभिजीत, कहा- कश्मीर में जवानों को मारने वालों पर भी कुछ बोलो

नसीरुद्दीन शाह के बयान पर बीजेपी और शिवसेना ने भी कड़ी आपत्ति जताई है।

नई दिल्ली। हिंदुस्तान की सहिष्णुता पर सवाल खड़े करने वाले बॉलीवुड एक्टर नसीरुद्दीन शाह अपने बयान को लेकर विवादों में आ गए हैं। हिंदुस्तान में डर लगने की बात कहकर उन्होंने भारत में 'अहिसष्णुता' के मुद्दे को एक बार फिर से हवा दे दी है। उनके इस बयान की हर क्षेत्र में आलोचना हो रही है। इसी बीच सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य ने नसीरुद्दीन शाह के बयान पर टिप्पणी की है। उन्होंने कहा है कि भारत में हिंदू सेक्यूलर है, इसलिए वो (नसीरुद्दीन शाह) ये बात बोल पा रहे हैं।

नसीरुद्दीन ने भारत में डर लगने की कही बात

आपको बता दें कि एक इंटरव्यू में नसीरुद्दीन शाह ने कहा है कि पिछले कुछ समय से वो देश में अपने बच्चों को लेकर डरे हुए हैं, समाज में जहर फैल चुका है, उन्हें इस बात का डर है कि कहीं कोई भीड़ उनके बच्चों को घेरकर ये न पूछ ले कि वो हिंदू हैं या मुसलमान? नसीर के इस बयान के बाद कई लोग उनके खिलाफ हो गए तो कई ने उनका समर्थन किया।

उनके बयान से नहीं रखता इत्तेफाक- अभिजीत भट्टाचार्य

अभिजीत भट्टाचार्य ने उनके इस बयान पर निराशा जाहिर करते हुए कहा है कि वो इस बयान से कोई इत्तेफाक नहीं रखते हैं। भट्टाचार्य ने कहा- "मैं नसीरुद्दीन शाह को सबसे अच्छा आर्टिस्ट मानता हूं, उन्होंने कई देशभक्ति फिल्में की हैं, लेकिन उन्हें वहां पैसा मिलता था, इसलिए वो कोई भी रोल करते हैं, लेकिन यहां उन्हें पैसा नहीं मिल रहा, इसलिए वे क्या कुछ भी बोलेंगे।"

कश्मीर में जवानों को मारने वाले आपकी कौम के है- भट्टाचार्य

अभिजीत ने आगे कहा, ''इस देश में हिंदू सेक्यूलर हैं, इसलिए नसीरुद्दीन साहब इतना बोल पा रहे हैं, हिंदू सबसे बड़ा सेक्यूलर है और जो लोग सेक्यूलर होने का नाटक करते हैं, वे सबसे बड़े कम्युनल हैं, वे सिर्फ अपने मतलब की बात करते हैं, नसीरुद्दीन शाह उस समय क्यों नहीं बोलते, जब कश्मीर में पुलिस वालों को मारा जाता है और मारने वाले लोग नसीर साहब के ही समुदाय के हैं।''

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned