scriptअनुपम खेर को सरकारी तोहफा, ऑडिट सलाहकार बोर्ड के बनाए गए सदस्य | actor anupam kher joins Audit Advisory Board as a member | Patrika News

अनुपम खेर को सरकारी तोहफा, ऑडिट सलाहकार बोर्ड के बनाए गए सदस्य

Published: Jun 02, 2018 08:02:51 pm

Submitted by:

Chandra Prakash

अनुपम खेर लेखापरीक्षा (ऑडिट) सलाहकार बोर्ड में सदस्य के रूप में शामिल किए गए हैं।

anupam kher

अनुपम खेर को सरकारी तोहफा, ऑडिट सलाहकार बोर्ड के बनाए गए सदस्य

नई दिल्ली। फिल्म अभिनेता अनुपम खेर को केंद्र सरकार ने एक बड़ा तोहफा दिया है। खेर लेखापरीक्षा (ऑडिट) सलाहकार बोर्ड में सदस्य के रूप में शामिल किए गए हैं। बीजेपी सांसद किरण खेर के पति व वरिष्ठ अभिनेता ने कहा कि अनुभवी बोर्ड सदस्यों की संगति पाकर वह खुद को सम्मानित महसूस कर रहे हैं।
https://twitter.com/hashtag/GuljariLal?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
दो साल तक पद पर रहेंगे अनुपम खेर
अनुपम ने शनिवार को ट्विटर पर लेखापरीक्षा (केंद्रीय) के महानिदेशक गुलजारी लाल का एक पत्र साझा किया, जिसमें लिखा है कि अभिनेता का बोर्ड में शामिल होना सम्मान और सौभाग्य की बात है। पत्र में लिखा था कि हमारे काम को उचित परिप्रेक्ष्य देने के लिए जीवन के विभिन्न पड़ावों में आपका समृद्ध अनुभव बहुत अधिक उपयोग होगा और लेखापरीक्षा के प्रति हमारे नजरिए में बेहतर परिवर्तन परिष्कृत करने और ऑडिट रिपोर्टिग में अधिक संतुलन लाने में भी हमारी सहायता करेगा..आपका कार्यकाल दो वर्ष का है।
यह भी पढ़ें

संघ के प्रोग्राम को लेकर मचे सियासी घमासान पर प्रणब ने तोड़ी चुप्पी, बोले- जो कहूंगा वहीं कहूंगा

खेर ने कहा- सौभाग्य की बात

खेर ने लेखापरीक्षा (केंद्रीय) के महानिदेशक का आभार जताया और बोर्ड के सदस्यों के साथ वाली कई तस्वीरें ट्वीट करते हुए कहा कि बोर्ड के अनुभवी सदस्यों की संगति मिलना उनके लिए सम्मान व सौभाग्य की बात है।
आने वाली है ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’

बता दें कि खेन इन दिनों पूर्व पीएम मनमोहन पर आधिरत बायोपिक फिल्म ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ के रिलीज के तैयारियों में व्यस्त हैं। हाल ही में फिल्म की शूटिंग लंदन में खत्म हुई। इसके बाद मीडिया से बात करते हुए खेर ने कहा कि बतौर कलाकार फिल्म ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की भूमिका निभाना सबसे बड़ी चुनौती है। उन्होंने कहा कि किसी ऐसे शख्स की भूमिका निभाना आसान है जो अब मौजूद न हो, फिर भले ही वह कितना भी प्रतिष्ठित क्यों न रहा हो।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो