पीएम मोदी के विजन से प्रभावित हैं ममता बनर्जी के साथ मंच साझा करने वाली अभिनेत्री श्राबंती चटर्जी

Highlights

  • हाल ही में मशहूर अभिनेत्री श्राबंती चटर्जी ने पार्टी का दामन थामा है।
  • कहा, पीएम मोदी का विजन मुझे बहुत प्रभावित करता है।

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल के विधानसभा चुनाव आने से पहले कई मशहूर हस्तियां भाजपा में शामिल हुई हैं। हाल ही में मशहूर अभिनेत्री श्राबंती चटर्जी ने पार्टी का दामन थामा है। बुधवार को मीडिया से मुखातिब होकर उन्होंने कहा मुझे TMC से कभी कोई ऑफर नहीं आया। हां मैं दीदी(ममता बनर्जी) का सम्मान करती हूं। दीदी के साथ मैं एक मंच पर भी रही हूं। उनके साथ प्रचार में भी गई हूं। लेकिन मुझे भाजपा की विचारधारा प्रभावित करती है। पीएम मोदी जी का विजन मुझे बहुत प्रभावित करता है।

महाराष्ट्र: मास्क न पहने पर 58 हजार लोगों पर लगाया जर्माना, 1 करोड़ 16 लाख रुपये की वसूली

उन्होंने कहा कि 34 साल तक बंगाल में लेफ्ट पार्टी ने और 10 साल तक TMC ने शासन किया। जितना विकास बंगाल में होना चाहिए था उतना विकास नहीं हुआ है। मैं चाहती हूं कि हमारे सोनार बांग्ला का विकास होना चाहिए। इसके लिए मैं चाहती हूं कि भाजपा को एक मौका मिलना चाहिए।

गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल में बीते कुछ दिनों से कई टीएमसी के नेता के साथ पार्टी से करीब रहने वाले कलाकार भाजपा में शामिल हुए हैं। इनमें श्राबंती चटर्जी भी हैं। श्रांबती काफी समय से बांग्ला इंडस्ट्री में हैं। युवा को अपनी को ओर खींचने के लिए भाजपा इन मशहूर कलाकारों को पार्टी में शामिल कर रही है।

BJP
Mohit Saxena
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned