scriptआदित्य ठाकरे बोले- संजय राउत का बयान निजी, हम दोनों महाराष्ट्र के विकास के लिए साथ | aditya thackeray sanjay raut savarkar send andaman jail protests | Patrika News
विविध भारत

आदित्य ठाकरे बोले- संजय राउत का बयान निजी, हम दोनों महाराष्ट्र के विकास के लिए साथ

शिवसेना सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) के विरोधियों को जेल में डालने वाले बयान से शिवसेना ने किनारा कर लिया है।

Jan 19, 2020 / 08:31 am

Prashant Jha

Aditya thackeray

नई दिल्ली। शिवसेना सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) के विरोधियों को जेल में डालने वाले बयान से शिवसेना ने किनारा कर लिया है। वर्ली से विधायक और उद्धव कैबिनेट में मंत्री आदित्य ठाकर (Aditya thackeray) ने कहा कि शिवसेना और कांग्रेस के बीच गठबंधन में कोई दरार नहीं है। संजय राउत का बयान निजी है। इतिहास की जगह आज के मुद्दों पर चर्चा करने की जरूरत है। हम दोनों महाराष्ट्र के विकास के लिए साथ हैं। कांग्रेस नेता केटीएएस तुलसी ने भी कहा कि सावरकर के त्याग को भूला नहीं जा सकता।

ये भी पढ़ें: JNU: रजिस्ट्रेशन की समय सीमा 17 जनवरी तक हुई, एक महीने के भीतर तीसरी बार बढ़ी

सांसद संजय राउत ने सावरकर के विरोधियों को जेल में डालने की बात कही

बता दें कि सांसद संजय राउत ने विनायक दामोदर सावरकर को लेकर कहा कि सावरकर को भारत रत्न देने का विरोध करने वालों को उसी जेल में डाल देना चाहिए, विरोधी अगर सावरकर की तकलीफों को समझना चाहते हैं तो दो दिन अंडमान जेल में रहकर समझे। उन्हें कितनी यातनाए झेलनी पड़ी। फिर विरोध करना बंद कर देंगे।

सरकार विचारधारा के स्तर पर बंटी

बता दें कि शिवसेना, कांग्रेस और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी(एनसीपी) की सरकार विचारधारा के स्तर पर बंटी हुई दिख रही है। तीनों दलों के भीतर नेताओं के बयान अलग-अलग दिख रहे हैं। कुछ दिन पहले राहुल गांधी ने एक कार्यक्रम में कहा था कि वो सावरकर नहीं है कि माफी मांग ले। इस बात को लेकर बीजेपी और शिवसेना ने कांग्रेस का कड़ा विरोध किया था।

ये भी पढ़ें: बिहार के वैशाली में अमित शाह बोले- CAA के विरोध में कांग्रेस और ममता एंड कंपनी ने हिंसा

इंदिरा गांधी को लेकर भी कसा था तंज

बता दें कि संजय राउत पिछले कुछ समय से कांग्रेस के विरोध में बयानबाजी कर रहे। इसी कड़ी में अब उन्होंने सावरकर के विरोधियों पर तंज कसा है। इससे पहले संजय राउत ने कहा था कि पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी मुंबई में अंडरवर्ल्ड डॉन करीम लाला से मिलती थीं। राउत के इस बयान पर कांग्रेस ने आपत्ति जताई थी। कांग्रेस नेता मिलिंद देवड़ा ने आपत्ति जताई और कहा, इंदिरा गांधी एक देशभक्त थीं।

Home / Miscellenous India / आदित्य ठाकरे बोले- संजय राउत का बयान निजी, हम दोनों महाराष्ट्र के विकास के लिए साथ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो