scriptसलमान खान ने अटल जी के निधन के पांच दिन बाद जताया शोक, जमकर हो गए ट्रोल | after five days of Atal ji death Salman Khan mourned troller make fool | Patrika News

सलमान खान ने अटल जी के निधन के पांच दिन बाद जताया शोक, जमकर हो गए ट्रोल

Published: Aug 22, 2018 08:27:09 am

Submitted by:

Dhirendra

पिछले कुछ दिनों से सलमान अपनी फिल्‍म की शूटिंग में माल्‍टा में व्‍यस्‍त थे।

atal

सलमान खान ने अटल जी के निधन के पांच दिन बाद जताया शोक, जमकर हो गए ट्रोल

नई दिल्‍ली। देश के पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी का लंबी बीमारी के बाद 16 अगस्त को निधन हो गया था। उनके निधन से देश और दुनिया के साथ बॉलीवुड में भी शोक की लहर रही। बॉलीवुड की तमाम हस्त‍ियों ने उन्हें यादकर श्रद्धंजलि दी। लेकिन सलमान खान ने वाजपेयी के निधन के पांच दिनों बाद ट्वीट कर शोक जताया। बताया जा रहा है कि अभिनेता सलमान खान पिछले कुछ दिनों से बाहर थे।
ट्वीट में क्‍या लिखा
बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने अपने ट्वीट में लिखा है कि वास्‍तव में अटलजी जैसे महान नेता, उम्दा राजनेता, वक्ता और असाधारण इंसान को खोकर दुख हो रहा है। उन्‍होंने कहा कि ऐसे लोगों को खोना सालता है। ऐसा लगता है जैसे कि हमने कुछ खो दिया है। ये ट्वीट करते हुए सलमान को ट्रोल किया जाने लगा। इतना ही नहीं सलमान ने फीलिंग की स्पेलिंग भी गलत लिख दी। उन्होंने फीलिंग की जगह फीइंग लिख दिया। उनकी इस भूल को ट्रोलर ने पकड़ लिया।
टाइगर सो रहा था
एक ट्रोलर्स ने सलमान खान से कहा कि अटल जी के निधन की बात पांच दिन बाद याद आई। बता दें कि अटल बिहारी वाजपेयी के निधन के बाद प्रियंका चोपड़ा, शाहरुख खान, अनिल कपूर, लता मंगेशकर, फरहान अख्तर सहित तमाम सितारों ने दुख जताया था। सलमान को ट्रोल करते हुए एक यूजर ने लिखा कि टाइगर सो रहा था। दूसरे ने लिखा इतनी जल्द याद आ गई। एक यूजर ने लिखा है कि बहुत देर कर दी मेहरबां आते आते। एक यूजर ने लिखा न्यूज मिल गई। कौन सा पेपर आता है। इसके उलट सलमान के फैन उनके इस ट्वीट पर उनका समर्थन करते नजर आए।
शूटिंग में व्‍यस्‍त
आपको बात दें कि सलमान पिछले कई दिनों से अपनी फिल्म भारत की शूटिंग के लिए माल्टा में थे। इसलिए संभव है कि उन्हें इसकी जानकारी न हो। माल्टा में सलमान ने अपनी मां सलमा के साथ भी क्वालिटी टाइम बिताया। जैसे ही वो लौटकर इंडिया आये उन्‍होंने ट्वीट कर अटल जी के निधन पर शोक जताया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो