अगस्ता-वेस्टलैंड: भाजपा ने कांंग्रेस पर लगाया बडा आरोप, मिशेल को बचाने के लिए कोर्ट में भेजी अपनी टीम

अगस्ता-वेस्टलैंड: भाजपा ने कांंग्रेस पर लगाया बडा आरोप, मिशेल को बचाने के लिए कोर्ट में भेजी अपनी टीम

Anil Kumar | Publish: Dec, 06 2018 06:40:34 PM (IST) इंडिया की अन्‍य खबरें

पात्रा ने कहा अगस्ता वेस्टलैंड घोटाले के बिचौलिए क्रिश्चियन मिशेल को बचाने के लिए कांग्रेस ने अपनी टीम भेजी है।

नई दिल्ली। अगस्ता-वेस्टलैंड हेलीकॉप्टर सौदे में भ्रष्टाचार को लेकर अब एक बार फिर से राजनीति गरमा गई है। भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। पात्रा ने कहा अगस्ता वेस्टलैंड घोटाले के बिचौलिए क्रिश्चियन मिशेल को बचाने के लिए कांग्रेस ने अपनी टीम भेजी है। इस बयान के बाद से कांग्रेस गुस्से से लाल-पीला हो गई है। उन्होंने कहा कि मिशेल की ओर से कोर्ट में कांग्रेस नेता अल्फो जोसेफ पेश हुए, हालांकि बाद में कांग्रेस ने उसे हटा लिया। पात्रा ने कहा कि मिशेल के प्रत्यर्पण से कांग्रेस परिवार की रातों की नींद उड़ गई है और परेशान हैं, क्योंकि कांग्रेस का असली चेहरा देश के सामने एक फिर से आ गया है।

भाजपा ने कांग्रेस पार्टी से मांगा जवाब

आपको बता दें कि भाजपा ने कांग्रेस से जवाब मांगा है और कहा यह संयोग की बात नहीं है कि क्रिश्चियन मिशेल के सभी वकीलों का कांग्रेस पार्टी से संबंध क्यों है? मिशेल ने अपने लिए तीन वकील किए हैं जिसमें अल्जो जोसेफ के अलावा ओर भी दो वकील हैं। विष्णु शंकर, जो केरल के कांग्रेस नेता के बेटे हैं और दूसरे हैं श्रीराम परक्कट जो एनएसयूआई के सदस्य रहे हैं। ये तीनों वकील कांग्रेस के दिग्गज नेता सलमान खुर्शीद और कपिल सिब्बल के अधीन काम किया है। भाजपा ने जवाब मांगा है कि बीते दिन ए.के. जोसेफ ने कहा कि किसी ने उन्हें केस लड़ने को कहा, अब कांग्रेस बताएं कि वह 'किसी ने कहा' कौन है?

क्रिश्चियन मिशेल का केस लड़ने वाले वकील जोसेफ को युवा कांग्रेस ने पार्टी से निकाला

मिशेल के बचाव में उतरी कांग्रेस: भाजपा

भाजपा ने आरोप लगाया कि कांग्रेस क्रिश्चियन मिशेल को बचाना चाहती है। पात्रा ने कहा कि 'क्रिश्चियन मिशेल को रिमांड की जरुरत नहीं है, ऐसा कांग्रेस पार्टी अपने वकीलों के माध्यम से कोर्ट में दलील दे रही थी। ये साफ है कि मामा क्रिश्चियन मिशेल को बचाने का कांग्रेस पार्टी भरपूर प्रयास कर रही है।'

Ad Block is Banned