जानें अटल जी के निधन पर हंसते हुए पीएम मोदी की फोटो की सच्चाई, एम्स के डॉक्टर ने उठाया पर्दा

जानें अटल जी के निधन पर हंसते हुए पीएम मोदी की फोटो की सच्चाई, एम्स के डॉक्टर ने उठाया पर्दा

एम्स के डॉक्टर जगदीश ने बताया है कि पीएम मोदी की ये तस्वीर एम्स में किसी अन्य कार्यक्रम की है।

नई दिल्ली। पूर्व प्रधानमंत्री और भारत रत्न से सम्मानित श्री अटल बिहारी वाजपेयी जी अब हमारे बीच नहीं रहे हैं। बीते 16 अगस्त की शाम को अटल जी का निधन दिल्ली के एम्स अस्पताल में हो गया था। उनके निधन से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उन्हें देखने 2 बार एम्स गए थे। इस बीच सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री मोदी की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें पीएम मोदी एम्स के डॉक्टरों के साथ खड़े हैं और हंसते हुए नजर आ रहे हैं। इस फोटो को कांग्रेस के नेता बृजेश कलप्पा ने शेयर किया है। इस फोटो के साथ उन्होंने लिखा है कि भारत रत्न अटल जी के निधन पर पीएम मोदी शोक प्रकट करते हुए।

कांग्रेस नेता ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दी फर्जी फोटो

अब इस फोटो को लेकर सोशल मीडिया पर बवाल खड़ा हो गया और ये समझा जाने लगा कि पीएम मोदी की ये फोटो अटल जी के निधन वाले दिन की है, जहां पीएम मोदी डॉक्टरों के साथ हंसते हुए नजर आ रहे हैं। कांग्रेस नेता बृजेश कलप्पा ने इस फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर ही इसलिए किया, ताकि इसको लेकर बीजेपी और पीएम मोदी को ट्रॉल किया जा सके, लेकिन अब इस तस्वीर की सच्चाई सामने आ गई है और इसी के साथ बृजेश कलप्पा की फजीहत हो गई है।

एम्स के एक डॉक्टर ने बताई फोटो की सच्चाई

दरअसल, बृजेश कलप्पा के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए एम्स के एक डॉक्टर जगदीश ने इस तस्वीर की सच्चाई बताई है। डॉक्टर जगदीश जे हीरेमत ने बृजेश के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए कहा है कि मिस्टर कलप्पा आपको खुद पर शर्म आनी चाहिए, आपने बिना तथ्यों की जांच के इस फोटो को ट्वीट कर दिया। डॉक्टर जगदीश ने इस फोटों की सच्चाई बताते हुए ट्वीट में लिखा है कि ये तस्वीर है तो एम्स की है, लेकिन ये किसी अन्य कार्यक्रम की तस्वीर है, जिसमें डॉक्टर जगदीश भी नजर आ रहे हैं। उन्होंने आगे कहा है कि गनीमत मानिए कि प्रधानमंत्री ने या फिर बीजेपी ने आप (बृजेश कलप्पा) पर मानहानि का केस नहीं किया।

आम आदमी पार्टी ने भी फोटो किया है ट्वीट

आपको बता दें कि इस फोटो को सिर्फ कांग्रेस ही नहीं बल्कि आम आदमी पार्टी की तरफ से भी सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा है। फेसबुक पर 'आम आदमी पार्टी जिंदबाद' नाम के ग्रुप से भी इस फोटो को सोशल मीडिया पर वायरल किया गया है। साथ में लिखा है कि 'देखो ये कितने गम में है'

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned