scriptAir India ने Dubai के लिए शुरू की फ्लाइट, बुकिंग करने से पहले इन नियमों का रखें ध्यान | air india flight for dubai from delhi varanasi booking start new rules | Patrika News

Air India ने Dubai के लिए शुरू की फ्लाइट, बुकिंग करने से पहले इन नियमों का रखें ध्यान

Published: Oct 05, 2020 01:20:42 pm

Submitted by:

Naveen

-Flight For Dubai: एयर इंडिया ( Air India ) ने दुबई के लिए विमान यात्रा ( International Flights ) शुरू करने का फैसला किया है। -एयर इंडिया ने दिल्ली से दुबई के लिए फ्लाइट ( Delhi to Dubai Flight ) शुरू की गई है, जो 8 और 22 अक्टूबर को संचालित होगी। -वापसी में यह फ्लाइट दुबई से दिल्ली से होते हुए वाराणसी के लिए रवाना होगी।

air india flight for dubai from delhi varanasi booking start new rules

Air India ने Dubai के लिए शुरू की फ्लाइट, बुकिंग से पहले नये नियमों को रखना होगा ध्यान

नई दिल्ली।
Flight For Dubai: एयर इंडिया ( Air India ) ने दुबई के लिए विमान यात्रा ( International Flights ) शुरू करने का फैसला किया है। एयर इंडिया ने दिल्ली से दुबई के लिए फ्लाइट ( Delhi to Dubai Flight ) शुरू की गई है, जो 8 और 22 अक्टूबर को संचालित होगी। वापसी में यह फ्लाइट दुबई से दिल्ली से होते हुए वाराणसी के लिए रवाना होगी। फ्लाइट के लिए बुकिंग ( Flight Booking ) शुरू हो गई है। हालांकि, यात्रियों के लिए नये नियम जारी किए गए हैं। अगर इन नियमों का पालन नहीं किया गया तो यात्री को दुबई एयरपोर्ट से ही वापस भारत भेजा जा सकता है।

त्‍योहारों पर मिलेगा कंफर्म टिकट! 15 अक्टूबर से Bihar, Jharkhand के लिए चलेंगी 200 नई ट्रेनें

टिकट बुकिंग शुरू
अगर आप भी दुबई की यात्रा करना चाहते हैं तो एयर इंडिया एक्सप्रेस की इस फ्लाइट की टिकट बुकिंग शुरू हो गई है। इसके लिए आप एयर इंडिया की वेबसाइट, कॉल सेंटर, सिटी ऑफिस या किसी आधिकारिक एजेंसी के माध्यम से टिकट बुक कर सकते हैं।

इन लैब की रिपोर्ट नहीं होगी मान्य
हालांकि, यात्रा से पूर्व आपको कुछ विशेष बातों का ध्यान रखना होगा। दुबई में नियामक अधिकारियों ने भारत में कुछ कोरोना परीक्षण प्रयोगशालाओं की एक सूची प्रकाशित की है, जिनकी रिपोर्ट दुबई में अधिकारियों द्वारा स्वीकार नहीं की जाएगी। इन लैब की सूची यात्रियों को एयर इंडिया एक्सप्रेस द्वारा प्रदान की जाती है। ध्यान रहें कि Suryam lab in Jaipur, केरल के शहरों में माइक्रोहेल्थ लैब, दिल्ली में Dr P.Bhasin Pathlabs p LTD, दिल्ली में नोबल डायग्नोस्टिक सेंटर की रिपोर्ट दुबई एयरपोर्ट पर मान्य नहीं होगी।

Unlock 5.0: आज से कहां और क्या खुल रहा है, यह रही पूरी जानकारी

COVID-19 RT-PCR Test जरूरी
कोरोना महामारी के बीच अगर आप एयर इंडिया एक्सप्रेस की उड़ान से UAE का सफर कर रहे हैं तो आपके लिए COVID-19 RT-PCR Test जरूरी है। यात्रियों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए, एयर इंडिया एक्सप्रेस ने एनएमसी हेल्थकेयर के साथ मिलकर काम किया है। कंपनी संयुक्त अरब अमीरात में कई शहरों में COVID-19 RT-PCR परीक्षण प्रदान करती है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो