scriptकोझीकोड एयरपोर्ट पर एयर इंडिया एक्सप्रेस का टेल जमीन से टकराया, सभी यात्री सुरक्षित | Air India flight tail touched Kozhikode airport runway | Patrika News

कोझीकोड एयरपोर्ट पर एयर इंडिया एक्सप्रेस का टेल जमीन से टकराया, सभी यात्री सुरक्षित

locationनई दिल्लीPublished: Jul 01, 2019 03:32:30 pm

Submitted by:

Shivani Singh

Air India Express का flight IX 382 हादसे का शिकार होने से बचा
विमान का Tail Kozhikode Airpor पर टकराया
सभी यात्री सुरक्षित, मामले के जांच के आदेश

Air India Express

कोझीकोड एयरपोर्ट पर एयर इंडिया एक्सप्रेस विमान का टेल जमीन से टकराया, सभी यात्री सुरक्षित

नई दिल्ली। कोझिकोड एयरपोर्ट ( kozhikode airport ) पर सोमवार को एयर इंडिया एक्सप्रेस ( air india express ) का विमान IX 382 सुबह बड़े हादसे का शिकार होने से बच गया। दरअसल, टेक-ऑफ के दौरान विमान का पिछला हिस्सा ( flight tail ) एयरपोर्ट पर उतरते समय जमीन से टकरा गया। विमान में लगभग 180 यात्री और फ्लाइट क्रू सदस्य सवार थे। सवार यात्रियों को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, मामले के जांच के आदेश दे दिए गए हैं।

यह भी पढ़ें

मंगलौर एयरपोर्ट पर रनवे से बाहर निकला एयर इंडिया एक्सप्रेस का विमान, टला बड़ा हादसा

 

https://twitter.com/ANI/status/1145594070720495616?ref_src=twsrc%5Etfw

बता दें कि बीती रविवार को भी एयर इंडिया एक्सप्रेस का विमान दुर्घटना का शिकार होने से बाल-बाल बचा था। दुबई से मंगलोर आ रहा एयर इंडिया एक्सप्रेस का विमान रनवे से बाहर निकल गया था। गलीमत रही की फ्लाइट ( Air India Express flight) में सवार यात्रियों को कुछ नहीं हुआ। उन्हें सुरक्षित विमान से वापस निकाल लिया गया था।

air india express

एयर इंडिया एक्सप्रेस के प्रवक्ता ने बताया था कि विमान में बैठे सभी यात्री सुरक्षित हैं। मामले की जांच के लिए आंतरिक समीति का गठन कर दिया गया है। प्रवक्ता के मुताबिक जांच के बाद ही सामने आ पाएगा की किस वजह से विमान रन वे ( Run way ) से आगे निकल गया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो