scriptराबड़ी की बहू ऐश्वर्या ने सास पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- उनके साथ की मारपीट | Aishwarya Rai made Serious allegations against Rabri devi | Patrika News
विविध भारत

राबड़ी की बहू ऐश्वर्या ने सास पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- उनके साथ की मारपीट

घटना की जानकारी मिलते ही राबड़ी आवास पर पुलिस पहुंच गई है। महिला थानाध्‍यक्ष आरती जायसवाल ने इस संबंध में ऐश्‍वर्या राय से पूछताछ की।

Dec 16, 2019 / 08:22 am

Mazkoor

aishwarya_rai.jpg

पटना : बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री और लालू प्रसाद यादव की पत्नी पर उनकी बहू ऐश्वर्या राय ने घरेलू प्रताड़ना का आरोप लगाया है। राबड़ी देवी के आवास के सामने रोते हुए उन्होंने कहा कि उनकी सास राबड़ी देवी उनके साथ मारपीट करती थीं। इस मौके पर ऐश्वर्या के पिता चंद्रिका राय और उनकी मां पूनम राय भी मौजूद थीं।

पुलिस पहुंची राबड़ी आवास

घटना की जानकारी मिलते ही राबड़ी आवास पर पुलिस पहुंच गई है। महिला थानाध्‍यक्ष आरती जायसवाल ने इस संबंध में ऐश्‍वर्या राय से पूछताछ की। इस दौरान राबड़ी आवास से उनके परिवार का कोई सदस्य बाहर नहीं निकला। बाहर से गेट पर ताला लगा हुआ है। बता दें कि तेजस्‍वी यादव अभी रांची में हैं।

29 सितंबर को भी ऐश्वर्या ने राबड़ी आवास के सामने दिया था धरना

इसके पहले 29 सितंबर को ऐश्वर्या ने राबड़ी आवास के सामने धरना दिया था। पूरे दिन के धरने के बाद वह शाम कोक राबड़ी आवास लौटी थीं। वह सुबह-सुबह राबड़ी घर से बाहर निकल गई थीं। उन्होंने कहा था कि राबड़ी देवी ने घर से बाहर निकाल दिया था। उस समय उन्‍होंने मीसा पर मारपीट का आरोप लगाया था। हालांकि आज ऐश्‍वर्या ने मीडिया से कहा कि 29 सितंबर को केवल घर से निकाला था। कोई मारपीट नहीं हुई थी।

पटना यूनिवर्सिटी में लगे पोस्टर के बाद मचा बवाल

मामला पटना यूनिवर्सिटी में एक पोस्टर लगने के बाद शुरू हुआ। इसमें ऐश्वर्या के पिता के बारे में टिप्पणी की गई थी। ऐश्वर्या ने कहा कि जब उन्होंने इस बारे में राबड़ी देवी से बात करने की कोशिश की तो वह उन्हें मारने लगीं। गार्ड ने भी राबड़ी के साथ मिलकर उनका बाल खींचा और उनके साथ मारपीट की। उन्होंने कहा कि राबड़ी देवी ने उनका जेवर भी छीन लिए और धक्‍का देकर घर से बाहर निकाल दिया और कहा कि बाप के घर जाओ।

तेजस्वी से भी कोई उम्मीद नहीं

मीडिया ने जब तेजस्वी के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि वह भी कुछ नहीं करेंगे। उनसे कुछ नहीं होगा। ऐश्वर्या ने कहा कि ये लोग सिर्फ यादव, यादव करते हैं। क्या वह यादव नहीं हैं। उनके दादा ने लालू यादव को बनाया है और लालू का परिवार उनकी पोती के साथ ऐसा कर रहा है।

चंद्रिका तेजस्वी पर बरसे

राबड़ी आवास के बाहर मौजूद ऐश्‍वर्या के पिता चंद्रिका राय तेजस्‍वी पर जमकर बरसे। उन्‍होंने कहा कि लालू परिवार से ऐसी उम्‍मीद नहीं है। उन्होंने कहा कि अब वह आर-पार की लड़ाई लड़ेंगे। राबड़ी देवी महिला सम्मान की बात करती हैं और अपनी बहू पर ही जुल्म ढाती है। अब हमलोग बर्दाश्‍त नहीं करेंगे। उन्‍होंने कहा कि वह लालू परिवार का पर्दाफाश करेंगे।

17 को तलाक मामले पर है सुनवाई

ऐश्‍वर्या राय लालू परिवार की बहू हैं। उनकी शादी लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव के साथ हुई है। तेज प्रताप ने अदालत में तलाक के लिए अर्जी लगा रखी है। इस पर अगली सुनवाई 17 दिसंबर को होनी है। ऐश्वर्या ने कहा कि दो दिन बाद तलाक मामले पर सुनवाई होनी है। इससे पहले इन लोगों ने उनके साथ ऐसा कर दिया। उन्होंने कहा कि लालू परिवार से जीतना आसान नहीं है। उनकी जगह कोई दूसरा रहता तो ये कब का उसे मार-काट कर फेंक देते।

Home / Miscellenous India / राबड़ी की बहू ऐश्वर्या ने सास पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- उनके साथ की मारपीट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो