इस महिला की वजह से यौन शोषण के आरोपी डॉयरेक्टर का शिकार होने से बची थीं ऐश्वर्या

ashutosh tiwari

Publish: Oct, 13 2017 08:27:33 (IST) | Updated: Oct, 14 2017 10:31:24 (IST)

Miscellenous India
इस महिला की वजह से यौन शोषण के आरोपी डॉयरेक्टर का शिकार होने से बची थीं ऐश्वर्या

हॉलीवुड डॉयरेक्टर हर्वी वाइंस्टीन ऐश्वर्या राय को अपना शिकार बनाना चाहता था।

नई दिल्ली। कास्टिंग काउच के आरोपों को झेल रहे हॉलीवुड के डॉयरेक्टर हर्वी वाइंस्टीन को लेकर एक नया खुलासा हुआ है। रिपोर्ट के मुताबिक हार्वी ने ऐश्वर्या रॉय को भी अपना शिकार बनाना चाहा था लेकिन उनकी पूर्व मैनेजर के समझदारी के चलते ऐसा नहीं हो पाया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐश्वर्या की पूर्व मैनेजर सिमोन शेफिल्ड ने एक वेबसाइट को बताया कि वाइंस्टीन और ऐश्वर्या के बीच कई मुलाकातें हुईं। एक बार किसी प्रोजेक्ट को लेकर वो हर्वी के ऑफिस में गईं थी। इस पर हर्वी ने ऐश्वर्या से अकेले में मिलने की इच्छा जाहिर की।

सिमोन ने बताया कि जब भी वो ऐश्वर्या से मीटिंग के दौरान मुझे बाहर जाने को बोलता था मैं उसको विनम्रतापूर्वक मना कर देती थी। एक बार जब वो मीटिंग के बाद हार्वे के ऑफिस से निकल रही थी तो उसने उसको किनारे ले जाकर पूछा कि तुम ऐश्वर्या को अकेले छोड़ने का क्या लोगी। कई बार कहने के बाद जब सिमोन ने हार्वी को ऐश्वर्या के साथ अकेले में नहीं मिलने दिया तो उसने धमकी देते हुए कहा कि तुम्हें इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा। उसकी धमकी से बेरवाह सिमोन ऐश्वर्या को उसके ऑफिस से लेकर चलीं गईं।

13 अभिनेत्रियां लगा चुकी हैं आरोप
आपको बता दें कि हर्वी वाइंस्टीन पर 13 से ज्यादा अभिनेत्रियों ने यौन शोषण का आरोप लगाया है। जिसमें एंजेलिना जॉली, ग्वेनेथ पेल्ट्रो जैसी मशहूर अभिनेत्रियां शामिल हैं। इस मामले पर एंजेलिना जॉली ने कहा था कि विंस्टिन को लेकर मेरा अनुभव काफी खराब रहा है। उन्होंने 'प्लेइंग बाय हार्ट' फिल्म की शूटिंग के दौरान मेरा फायदा उठाने की कोशिश की थी।

विंस्टिन ने बनाई है कई हिट फिल्में
हार्वे विंस्टिन ने शेक्सपियर इन लव, गैंग्स ऑफ न्यूयॉर्क, पल्प फिक्शन और माई विक विद मर्लिन जैसी फिल्मे बनाई हैं। इसके साथ ही हार्वे विंस्टिन ने द वीनस्टीन नाम की कंपनी बनाई थी। यौन शोषण का मामला सामने आने के बाद उनको कंपनी के बोर्ड से हटा दिया गया है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned