scriptकनाडियन नागरिकता पर अक्षय ने तोड़ी चुप्पी, ‘7 साल में कभी नहीं गया कनाडा’ | akshay kumar gave statement on canadian citizenship | Patrika News

कनाडियन नागरिकता पर अक्षय ने तोड़ी चुप्पी, ‘7 साल में कभी नहीं गया कनाडा’

locationनई दिल्लीPublished: May 03, 2019 05:08:20 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

अक्षय ने कहा- मेरे पास कनाडा का पासपोर्ट है
इंडिया में काम करता हूं और टैक्स भी चुकाता हूं- अक्षय
जबरन मुझे विवादों में घसीटा जा रहा है- अक्षय

akshay kumar

कनाडियन नागरिकता पर अक्षय ने तोड़ी चुप्पी, ‘7 साल में कभी नहीं गया कनाडा’

नई दिल्ली। कनाडियन नागरिकता को लेकर विवादों में घिरे फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार ( Akshay Kumar ) ने आखिरकार चुप्पी तोड़ी। अक्षय कुमार ने कहा कि जबरन इस मामले को लेकर विवाद पैदा किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि मैंने इस बारे में कभी कुछ छिपाया नहीं है कि मेरे पास कनाडा ( Canada ) का पासपोर्ट है।
पढ़ें- उत्तराखंड: BJP विधायक चैंपियन के बिगड़े बोल, नेहरू और गांधी को लेकर दिया विवादित बयान

https://twitter.com/ANI/status/1124265281298132992?ref_src=twsrc%5Etfw
सात सालों में कभी नहीं गया कनाडा- अक्षय

अक्षय कुमार ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘मेरे पास कनाडा का पासपोर्ट है, लेकिन पिछले सात सालों से मैं कभी कनाडा नहीं गया हूं। मैं इंडिया में काम करता हूं और टैक्स भी चुकाता हूं’। उन्होंने आगे लिखा कि भारत से प्रेम की बात साबित करने की मुझे कभी जरूरत नहीं पड़ी। हालांकि, मुझे इस बात का दुख जरूर है कि मेरी नागरिकता को जबरन विवादों में घसीटा जा रहा है। उन्होंने कहा कि यह एक निजी, गैर राजनीतिक और दूसरे लोगों के लिए बेमतलब का मुद्दा है, जिसे जानबूझकर उछाला जा रहा है। अक्षय ने कहा कि देश को मजबूत करने के लिए मैं हमेशा अपना छोटा योगदान देता रहूंगा। गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स ने मतदान को लेकर उनसे सवाल किया था और तस्वीर शेयर करने के लिए कहा था। जिसके बाद उनकी नागरिकता लेकर बहस छिड़ गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो