scriptकिसानों के साथ डॉक्टर भी सरकार से नाराज, कई जगहों पर करेंगे विरोध-प्रदर्शन | Along with farmers, doctors are also angry with the government | Patrika News

किसानों के साथ डॉक्टर भी सरकार से नाराज, कई जगहों पर करेंगे विरोध-प्रदर्शन

locationनई दिल्लीPublished: Dec 07, 2020 11:41:51 pm

Submitted by:

Mohit Saxena

Highlights

डॉक्टर 10 हजार से अधिक सार्वजनिक स्थलों पर विरोध प्रदर्शन करेंगे।
सुबह छह बजे से शाम छह बजे तक प्रदर्शन करा जाएगा।

doctors
नई दिल्ली। किसानों के साथ-साथ अब डॉक्टरों ने भी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। डॉक्टर भी मंगलवार से सड़कों पर उतरने जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि देशभर में मंगलवार को डॉक्टर 10 हजार से अधिक सार्वजनिक स्थलों पर विरोध प्रदर्शन करेंगे।
https://twitter.com/ANI/status/1335946685332160514?ref_src=twsrc%5Etfw
डॉक्टरों ने केंद्रीय चिकित्सा परिषद की ओर से जारी अधिसूचना के खिलाफ मंगलवार को विरोध प्रदर्शन करने का निर्णय लिया है। इस अधिसूचना के तहत स्नातकोत्तर आयुर्वेद सर्जरी के छात्रों को भी आधुनिक चिकित्सा और शल्य चिकित्सा प्रक्रियाओं का का अध्ययन करने और अभ्यास की मंजूरी दी गई है। इसी वजह से देश भर के डॉक्टर नाराज हैं।
कोरोना सेवाएं जारी रहेंगी

भारतीय मेडिकल एसोसिएशन (आईएमए) ने सोमवार को जानकारी दी कि कल 11 दिसंबर को सुबह छह बजे से शाम छह बजे तक प्रदर्शन करा जाएगा। इस दौरान गैर अनिवार्य और गैर कोविड-19 सेवाओं रोका जाएगा। आईएमए का कहना है कि सभी आपातकालीन सेवाएं जारी रहेंगी। ओपीडी सेवाएं भी नहीं होंगी। पहले से तय ऑपरेशन भी नहीं होंगे। आईएमए का कहना है कि वन सिस्टम पॉलिसी, आधुनिक चिकित्सा व्यवस्था को बर्बाद कर देगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो