scriptअमरिंदर सिंह ने ‘आप’ को लगाई लताड़, कहा- पुलिस सुरक्षा की मांग ड्रामेबाजी से ज्यादा कुछ नहीं | Amarinder Singh said - demand for police protection is Drama | Patrika News

अमरिंदर सिंह ने ‘आप’ को लगाई लताड़, कहा- पुलिस सुरक्षा की मांग ड्रामेबाजी से ज्यादा कुछ नहीं

locationनई दिल्लीPublished: Jan 31, 2021 10:11:20 pm

Submitted by:

Mohit Saxena

Highlights

आप ने अमरिंदर सिंह को पत्र लिखकर किसानों की सुरक्षा के लिए पंजाब पुलिस की मांग रखी थी।
राघव चड्ढा ने पत्र में कहा कि भाजपा के गुंडों द्वारा किए जा रहे हमले से हमारे किसानों की जान खतरे में है।

amarinder singh

अमरिंदर सिंह

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी (AAP) ने पंजाब के मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर प्रदर्शन कर रहे किसानों की सुरक्षा के लिए पंजाब पुलिस को तैनात करने की अपील की है।

बच्चों के लिए तैयार हो रही कोरोना वैक्सीन, अक्टूबर तक बाजार में आएगी: सीरम
आप के नेता राघव चड्ढा ने पत्र में कहा कि भाजपा के गुंडों द्वारा किए जा रहे हमले से हमारे किसान भाई-बहन की जान जोखिम में है। उन्होंने लिखा है कि हाल में किसानों पर किए गए हमलों के बाद इनकी सुरक्षा बेहद जरूरी है। उन्होंने लिखा कि अगर पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार होती तो पहले ही पंजाब पुलिस को किसानों की सुरक्षा में तैनात कर देती।
https://twitter.com/ANI?ref_src=twsrc%5Etfw
इस पर अमरिंदर सिंह ने कहा कि किसानों के लिए पुलिस सुरक्षा की मांग ‘ड्रामेबाज़ी’ से ज्यादा कुछ नहीं है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल सरकार को नियम और कानून का कोई ज्ञान नहीं है। उनकी मांग कानूनी रूप से निराधार है। ऐसा लगता है कि सरकार कानूनी अधिकारों को लेकर पूरी तरह से अनिभिज्ञ है। उन्होंने कहा कि कानूनी रूप से और सुप्रीम कोर्ट की गाइडलाइन के अनुसार दूसरे राज्य की पुलिस केवल 72 घंटे ही उस राज्य में ठहर सकती है। उनके हाथ कानूनी रूप से बंधे हैं। उन्होंने कहा कि वह इस तरह के फैसले नहीं ले सकते हैं।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7z0wcg
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो