scriptअमित शाह ने कोरोना वैक्सीन को लेकर कांग्रेस पर बोला हमला, कहा- कांग्रेस पर भरोसा बिल्कुल मत करना | Amit Shah attacked Congress over Corona vaccine | Patrika News

अमित शाह ने कोरोना वैक्सीन को लेकर कांग्रेस पर बोला हमला, कहा- कांग्रेस पर भरोसा बिल्कुल मत करना

locationनई दिल्लीPublished: Jan 17, 2021 07:14:45 pm

Submitted by:

Mohit Saxena

Highlights

शाह ने कहा कि कांग्रेस के नेता वैक्सीन पर सवाल उठाते हैं, वे सिर्फ विरोध करना जानते हैं।
उन्होंने सोनिया गांधी और मनमोहन सरकार पर भी हमला बोला।

amit shah

अमित शाह।

नई दिल्ली। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कर्नाटक के बगलकोट में रविवार को एक कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस पर कई आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पर भरोसा मत बिल्कुल मत करना। जब भी बारी आए वैक्सीन जरूर लगवाए।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता वैक्सीन पर सवाल उठाते हैं। मैं जानता हूं, कि वे विरोध के अलावा कुछ नहीं कर सकते हैं। मैं आपलोगों को भरोसा दिलाना चाहता हूं कि भारत में विकसित दोनों टीके पूरी तरह से सुरक्षित हैं।
पालघर हिंसा: अदालत ने किस आधार पर दी 89 आरोपियों को जमानत? जानिए पूरा मामला

https://twitter.com/ANI/status/1350785774518632449?ref_src=twsrc%5Etfw
उन्होंने कहा कि वे कांग्रेस नेताओं से सवाल करना चाहते हैं कि आपने देश में चार पीढ़ियों तक राज किया, अब तक गरीब महिलाओं के घरों में रसोई गैस क्यों नहीं दी? गरीबों के लिए शौचालय, बिजली, घर, आयुष्मान भारत योजना क्यों नहीं आई? क्योंकि वे गरीबी को दूर नहीं करना चाहते थे।
इस दौरान उन्होंने सोनिया गांधी और मनमोहन सरकार पर भी हमला बोला और कहा कि मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि आपने 10 साल के शासन में कर्नाटक को क्या दिया है? 13 वें वित्त आयोग के तहत राज्य को कितना पैसा दिया? मैं आपको बताऊंगा,कांग्रेस ने 88,583 करोड़ रुपये दिए और 14 वें वित्त आयोग के तहत, भाजपा सरकार ने विकास के लिए 2,19,506 करोड़ रुपये दिए।
किसान की आय दोगुनी करना प्राथमिकताः शाह

अमित शाह का कहना है कि किसानों की आय को दोगुनी करना केन्द्र सरकार की सबसे बड़ी प्राथमिकता है। तीन केंद्रीय कृषि कानून किसानों की आय को दुगना करने में मदद करेंगे। उन्होंने कहा कि भाजापा के सत्ता में आने के बाद से मोदी सरकार ने कृषि क्षेत्र के बजट में कई फसलों को लेकर न्यूनतम समर्थन मूल्य बढ़ाया था।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7yqira
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो