अमित शाह ने कोरोना वैक्सीन को लेकर कांग्रेस पर बोला हमला, कहा- कांग्रेस पर भरोसा बिल्कुल मत करना

Highlights

  • शाह ने कहा कि कांग्रेस के नेता वैक्सीन पर सवाल उठाते हैं, वे सिर्फ विरोध करना जानते हैं।
  • उन्होंने सोनिया गांधी और मनमोहन सरकार पर भी हमला बोला।

नई दिल्ली। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कर्नाटक के बगलकोट में रविवार को एक कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस पर कई आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पर भरोसा मत बिल्कुल मत करना। जब भी बारी आए वैक्सीन जरूर लगवाए।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता वैक्सीन पर सवाल उठाते हैं। मैं जानता हूं, कि वे विरोध के अलावा कुछ नहीं कर सकते हैं। मैं आपलोगों को भरोसा दिलाना चाहता हूं कि भारत में विकसित दोनों टीके पूरी तरह से सुरक्षित हैं।

पालघर हिंसा: अदालत ने किस आधार पर दी 89 आरोपियों को जमानत? जानिए पूरा मामला

उन्होंने कहा कि वे कांग्रेस नेताओं से सवाल करना चाहते हैं कि आपने देश में चार पीढ़ियों तक राज किया, अब तक गरीब महिलाओं के घरों में रसोई गैस क्यों नहीं दी? गरीबों के लिए शौचालय, बिजली, घर, आयुष्मान भारत योजना क्यों नहीं आई? क्योंकि वे गरीबी को दूर नहीं करना चाहते थे।

इस दौरान उन्होंने सोनिया गांधी और मनमोहन सरकार पर भी हमला बोला और कहा कि मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि आपने 10 साल के शासन में कर्नाटक को क्या दिया है? 13 वें वित्त आयोग के तहत राज्य को कितना पैसा दिया? मैं आपको बताऊंगा,कांग्रेस ने 88,583 करोड़ रुपये दिए और 14 वें वित्त आयोग के तहत, भाजपा सरकार ने विकास के लिए 2,19,506 करोड़ रुपये दिए।

किसान की आय दोगुनी करना प्राथमिकताः शाह

अमित शाह का कहना है कि किसानों की आय को दोगुनी करना केन्द्र सरकार की सबसे बड़ी प्राथमिकता है। तीन केंद्रीय कृषि कानून किसानों की आय को दुगना करने में मदद करेंगे। उन्होंने कहा कि भाजापा के सत्ता में आने के बाद से मोदी सरकार ने कृषि क्षेत्र के बजट में कई फसलों को लेकर न्यूनतम समर्थन मूल्य बढ़ाया था।

Amit Shah
Mohit Saxena
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned