scriptअमित शाह बोले, भाजपा जीतती है तो बंगाल की मिट्टी से अगला सीएम होगा | Amit Shah said, if BJP wins, next CM from the soil of Bengal | Patrika News
विविध भारत

अमित शाह बोले, भाजपा जीतती है तो बंगाल की मिट्टी से अगला सीएम होगा

Highlights

हनुमान मंदिर से बोलपुर सर्कल तक एक किमी का मेगा रोड शो किया।
कहा, हिंसा का जवाब हम लोकतांत्रिक तरीकों से देंगे।

Dec 20, 2020 / 10:39 pm

Mohit Saxena

Amit Shah

अमित शाह।

कोलकाता। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को पश्चिम बंगाल के दो दिवसीय दौरे पर पश्चिम बंगाल सरकार तीखा हमला किया। उन्होंने कहा कि कुछ दिन पहले हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष के बंगाल दौरे पर थे, इस दौरान उन पर के कार्यकर्ताओं ने जिस तरह हमला किया, वह निंदनीय हैं। वे व्यक्तिगत रूप से भी इसकी निंदा करता हैं।
https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
उन्होंने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ताओं ने तय किया है कि हम हिंसा का जवाब लोकतांत्रिक तरीके देंगे। आने वाले चुनाव में इस सरकार को हराकर दिखाएंगे। अमित शाह ने कहा कि भाजपा यहां से जीतती है तो बंगाल की मिट्टी से ही अगला मुख्यमंत्री होगा।
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शनिवार को बोलपुर में स्टेडियम रोड स्थित हनुमान मंदिर से बोलपुर सर्कल तक एक किमी का मेगा रोड शो किया। इस रोड शो की समाप्ति के बाद पत्रकारों को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि टीएमसी के लोग गलतफहमी ने न रहें। जितना इस प्रकार की हिंसा का वातावरण बनाएंगे भाजपा और मजबूती के साथ बंगाल में खुद को मजबूत करने का काम करेगी। हिंसा का जवाब हम लोकतांत्रिक तरीकों से देंगे और आने वाले चुनाव में देंगे।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7y79yp

Home / Miscellenous India / अमित शाह बोले, भाजपा जीतती है तो बंगाल की मिट्टी से अगला सीएम होगा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो