scriptअभिनेता अमोल पालेकर को सरकार के खिलाफ बोलना पड़ा महंगा, बीच में रोकना पड़ा भाषण | amol palekar speech stopped for spoke-against modi government | Patrika News

अभिनेता अमोल पालेकर को सरकार के खिलाफ बोलना पड़ा महंगा, बीच में रोकना पड़ा भाषण

locationनई दिल्लीPublished: Feb 10, 2019 11:48:55 am

अभिनेता अमोल पालेकर को सरकार के खिलाफ बोलना पड़ा महंगा, बीच में रोकना पड़ा भाषण

amol

अभिनेता अमोल पालेकर को सरकार के खिलाफ बोलना पड़ा महंगा, बीच में रोकना पड़ा भाषण

नई दिल्ली। जाने माने अभिनेता और निर्देशक अमोल पालेकर को लेकर भड़ी खबर सामने आई है। दरअसल पालेकर को उस वक्त असहज हालातों का सामना करना पड़ा जब एक कार्यक्रम में उनके भाषण के दौरान लगातार कुछ लोग बाधा डालते रहे। पालेकर को सरकार के खिलाफ बोलना महंगा पड़ गया।

ये है पूरा मामला
अमोल पालेकर के भाषण में नेशनल गैलरी ऑफ मॉडर्न आर्ट (एनजीएमए) के कुछ सदस्यों की ओर से लगातार बाधा डालते रहे। इसके चलते वह अपना पूरा भाषण नहीं दे पाए। दरअसल, पालेकर कलाकार प्रभाकर बारवे की याद में आयोजित इनसाइड द इंपटी बॉक्स प्रदर्शनी में बोल रहे थे।
सोशल मीडिया पर चल रहे वीडियो में दिख रहा है कि वह एनजीएमए के मुंबई और बंगलूरू केंद्रों की एडवाइजरी समिति को कथित तौर पर खत्म करने के लिए संस्कृति मंत्रालय की आलोचना कर रहे हैं। मंच पर मौजूद एनजीएमए के एक सदस्य ने इसका विरोध किया और कहा कि उन्हें कार्यक्रम के बारे में बात करनी चाहिए। इस पर पालेकर ने कहा कि वह उसी बारे में बात करने जा रहे हैं। क्या आप सेंसरशिप लगा रहे हैं।

इसके बाद फिर वह मंत्रालय की आलोचना करने लगे। इस पर एक महिला ने विरोध किया और कहा कि यह कार्यक्रम प्रभाकर बारवे के बारे में हैं और आप उन्हीं पर बात करें। हालांकि पालेकर ने रुकने से मना कर दिया। लगातार टोका-टाकी से परेशान होकर पालेकर अपना भाषण बीच में हो रोकना पड़ा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो