कोरोना संकट के बीच अंडमान को मिली क्लीन चिट, सभी संक्रमितों की रिपोर्ट आई निगेटिव

  • देशभर में लगातार बढ़ रहा Coronavirus का खतरा
  • अंडमान में सभी कोरोना मरीज हुए ठीक
  • मुख्य सचिव ने दी क्लीन चिट

नई दिल्ली। देशभर में कोरोना वायरस ( coronavirus ) लगातार अपने पैर पसार रहा है। अब तक देश में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 6000 का आंकड़ा पार कर चुकी है। जबकि इस घातक वायरस के चलते करीब 200 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। केंद्र सरकार ( Central Govt ) के साथ राज्य सरकारें भी इस जानलेवा वायरस से निपटने के लिए कड़े कदम उठा रही हैं।

कोरोना काल के इस दौर में जानलेवा वायरस को मात देने के लिए दिन-रात कोशिशें की जा रही हैं। बावजूद इसके देश के कई इलाकों से रोजाना कोरोना संक्रमित मरीजों के बढ़ने के मामले आ रहे हैं। लेकिन इन सबके के बीच एक राहत की खबर भी सामने आई है।

कोरोना से जंग में बड़े हथियार बन रहे जुगाड़, जानें कैसे कर रहे काम

पीएम मोदी की अपील का भी बीजेपी नेताओं पर नहीं हो रहा असर, फिर तोड़ा लॉकडाउन

कोरोना संकट के बीच अंडमान और निकोबार द्वीप समूह से सुकून देने वाली खबर सामने आई है। यहां के मुख्य सचिव चेतन सांघी ने बड़ी जानकारी साझा की है।

दरअसल अंडमान को अब कोरोना से क्लीन चिट मिल गई है। मुख्य सचिव चेतन गांधी के मुताबिक सभी 10 कोरोना पॉजिटिव मरीज इलाज के बाद ठीक हो गए हैं। इतना ही नहीं इन सभी मरीजों की दोबारा टेस्ट रिपोर्ट भी निगेटिव ही आई है।

सचिव ने बताया कि इन सभी मरीजों को अस्पताल से संस्थागत क्वारंटाइन में ट्रांसफर कर दिया जाएगा।
आपको बता दें कि देश में आज लॉकडाउन का 17वां दिन है। पिछले 12 घंटे में 547 नए मामले सामने आए हैं, वहीं 30 लोगों की मौत हुई है।

कोरोना पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या भी बढ़कर 6412 तक पहुंच गई है, जिनमें से 5709 लोगों का इलाज चल रहा है। वहीं 504 लोग ठीक हो चुके हैं।

coronavirus COVID-19
धीरज शर्मा Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned