किसानों के प्रदर्शन पर सोशल मीडिया पर निकला गुस्सा, ट्वीटर पर ट्रेंड हुआ 'दिल्ली पुलिस लठ बजाओ'

Highlights

  • लोगों ने प्रदर्शनकारियों की जमकर निंदा की।
  • दिल्ली पुलिस के समर्थन में आवाजें उठनी शुरू हो चुकी हैं।

नई दिल्ली। 26 जनवरी मंगलवार का दिन दिल्ली में फैली हिंसा के लिए याद किया जाएगा। इस दिन ऐसा बवाल हुआ कि इंटरनेट सेवा तक रोकनी पड़ी, मेट्रो स्टेशन बंद करने पड़े, भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया। स्थिति को नियंत्रित करने के लिए केंद्रीय गृह मंत्रालय को उच्चस्तरीय बैठक तक बुलानी पड़ी। इसे लेकर सोशल मीडिया पर जमकर हंगामा हुआ। लोगों ने प्रदर्शनकारियों की जमकर निंदा की।

कांग्रेस सांसद रवनीत सिंह बिट्टू का दावा- हिंसा में खालिस्तानी का हाथ

दिल्ली में हुए किसानों के प्रदर्शन को लेकर भी देश की जनता ने सोशल मीडिया जमकर गुस्सा निकाला। ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा हैशटैग 'दिल्ली पुलिस लठ बजाओ' साफ बताता है कि देश की जनता का रुख क्या है।


प्रदर्शन के कुछ देर बाद ही ट्विटर पर यह ट्रेंड करने लगा। अभी तक इस हैशटैग के साथ 2.6 लाख बार ट्वीट किया जा चुका है। इस तरह से दिल्ली पुलिस के समर्थन में आवाजें उठनी शुरू हो चुकी हैं। लोगों का कहना है कि इस तरह से आराज तत्व दिल्ली की संपत्ति को नुकसान पहुंचाने की कोशिश में जुटे हुए हैं। इंटरनेट पर पुलिस पर की गई बर्बरता को लेकर लोगों में रोष देखने को मिल रहा है।

विजय सलगांवकर नामक एक यूजर का कहना है कि यह किस तरह का प्रदर्शन है? सार्वजनिक संपत्ति को क्षति पहुंचाना कहा तक जायज है। राष्ट्रीय ध्वज का अपमान करना, सरकारी कर्मचारियों (पुलिस) के साथ मारपीट करना, जो उनकी ही सुरक्षा को लेकर तैनात हैं। शर्मनाक।' वहीं एक अन्य यूजर अमित कुमार ने लिखा कि ये किसान नहीं हो सकते हैं।

Mohit Saxena
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned