scriptअन्ना हजारे का चौंकाने वाला बयान, मेरे साथ कुछ हुआ तो लोग पीएम मोदी को ठहराएंगे जिम्मेदार | anna hazare says people hold pm responsible if anything happen to me | Patrika News

अन्ना हजारे का चौंकाने वाला बयान, मेरे साथ कुछ हुआ तो लोग पीएम मोदी को ठहराएंगे जिम्मेदार

locationनई दिल्लीPublished: Feb 03, 2019 04:57:14 pm

अन्ना हजारे का चौंकाने वाला बयान, मेरे साथ कुछ हुआ तो लोग पीएम मोदी को ठहराएंगे जिम्मेदार

hajare

अन्ना हजारे का चौंकाने वाला बयान, मेरे साथ कुछ हुआ तो लोग पीएम मोदी को ठहराएंगे जिम्मेदार

नई दिल्ली। सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे ने एकबड़ा बयान देकर सभी को चौंका दिया है। देशभर में सिस्टम के खिलाफ आवाज उठाने वाले इस सामाजिक कार्यकर्ता ने कहा है कि अगर मेरे साथ कुछ हुआ तो लोग पीएम मोदी को जिम्मेदार ठहराएंगे। दरअसल लोकपाल एवं लोकायुक्त की नियुक्ति समेत अन्य मांगों को लेकर सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे का अनशन के दौरान ब्लड प्रेशर और ब्लड शुगर बढ़ गया है।
https://twitter.com/ANI?ref_src=twsrc%5Etfw

डॉ. धनंजय पोटे के मुताबिक अन्ना की जांच के दौरान पाया गया है कि उनका ब्लड प्रेशर और ब्लड शुगर काफी बढ़ा हुआ है। इस बीच अन्ना ने बड़ा बयान देकर सबको हैरत में डाल दिया है उन्होंने कहा है कि उन्हें इस दौरान कुछ भी होता है कि उसके जिम्मेदार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी होंगे। क्योंकि वे उनकी मांगें पूरी नहीं कर रहे हैं।
आपको बता दें कि अन्ना हजारे ने बुधवार को महाराष्ट्र के अहमदनगर जिले के अपने गांव रालेगण सिद्धि में अनशन शुरू किया था। अन्ना किसानों से संबंधित स्वामीनाथन समिति की सिफारिशें लागू करने और कुछ चुनाव सुधारों की भी मांग कर रहे हैं। उनके समर्थन में बड़ी संख्या में जुट रहे लोगों ने सरकार पर उनकी मांगों की अनदेखी करने का आरोप लगाया है।
उधर… शिवसेना ने सवाल किया है कि लोकायुक्त के दायरे में अब मुख्यमंत्री को भी कर दिया गया है। लेकिन, सवाल उठता है कि मुख्यमंत्री की ओर से नियुक्त लोकायुक्त किस तरह अपने बॉस के खिलाफ जांच करेगा? अन्ना हजारे ने एनसीपी नेता नवाब मलिक को भी कानूनी नोटिस भेजा है। मलिन ने एक कार्यक्रम में अन्ना हजारे पर पैसे लेकर अनशन वापस लेने का आरोप लगाया था। अन्ना हजारे की ओर से उनके वकीलों ने नोटिस भेजकर नवाब मलिक से कहा है कि वह सार्वजनिक रूप से माफी मांगें या फिर कानूनी लड़ाई के लिए तैयार रहें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो