scriptपाकिस्तान ने फिर की हिंदुस्तान में घुसने की हिमाकत, पंजाब के फिरोजपुर में उड़ते दिखे ड्रोन | Another Pakistani Drone Fly in Ferozepur Border at Mid night | Patrika News

पाकिस्तान ने फिर की हिंदुस्तान में घुसने की हिमाकत, पंजाब के फिरोजपुर में उड़ते दिखे ड्रोन

locationनई दिल्लीPublished: Oct 08, 2019 04:20:03 pm

Submitted by:

Kapil Tiwari

ड्रोन देखे जाने की खबर के बाद बीएसएफ और पंजाब पुलिस ने सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है।

indo_pak_border.jpeg

नई दिल्ली। पाकिस्तान की तरफ से हिंदुस्तान में किसी बड़े हमले को अंजाम देने की लगातार कोशिश की जा रही है। खबर है कि सोमवार की रात पंजाब के फिरोजपुर इलाके में पाकिस्तानी ड्रोन को उड़ते हुए देखा गया है। इस बात की जानकारी बीएसएफ ने पंजाब पुलिस को दी है। इन इनपुट के बाद पंजाब पुलिस तेजी से जांच में जुट गई है।

बीती रात 4-5 बार पाकिस्तानी ड्रोन दिखे भारतीय सीमा में

जानकारी के मुताबिक, सोमवार की रात बीएसएफ के जवानों ने फिरोजपुर के हुसैनवाला बॉर्डर पर राम लाल चैक पोस्ट पर एक पाकिस्तान ड्रोन को 4-5 बार उड़ते हुए देखा है। ये घटना बीती रात 10 बजे आसपास की है। बताया जा रहा है कि पाकिस्तानी ड्रोन ने 12 बजे के बाद भी एकबार हिंदुस्तान की सीमा में प्रवेश किया था। इस घटना के बाद सीमा के साथ-साथ शहरी इलाकों में भी सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी है। बीएसएफ और पंजाब पुलिस के साथ-साथ सुरक्षा एजेंसियां भी एक जॉइंट ऑपरेशन के जरिए उस ड्रोन की तलाशी में जुट गई हैं।

 

https://twitter.com/ANI/status/1181461581881692160?ref_src=twsrc%5Etfw

हाल ही में तरनतारन में मिले थे दो ड्रोन

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले भी पंजाब पुलिस ने दो चाइनीज ड्रोन बॉर्डर से बरामद किए थे, जिनका इस्तेमाल पाकिस्तान ने हिंदुस्तान में हथियार गिराने का किया था। इन ड्रोन के जरिए पाकिस्तान ने तरनतारन इलाके में AK-47, और एक सैटेलाइट फोन को नीचे गिराया था। इस मामले में पुलिस ने 7 लोगों को गिरफ्तार किया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो