script

PM मोदी पर भड़के अनुराग कश्यप, कहा पाकिस्तान जाने पर माफी मांगे

Published: Oct 16, 2016 12:49:00 pm

फिल्म निर्माता और निर्देशक अनुराग कश्यप ने करन जौहर की आगामी फिल्म ‘ए दिल है मुश्किल’ को बैन करने पर पीएम मोदी को आड़े हाथों लिया है।

anurag kashyap

anurag kashyap

मुंबई। फिल्म निर्माता और निर्देशक अनुराग कश्यप ने करन जौहर की आगामी फिल्म ‘ए दिल है मुश्किल’ को बैन करने पर पीएम मोदी को आड़े हाथों लिया है। करन जौहर की जल्द ही रिलीज होने वाली फिल्म ‘ए दिल है मुश्किल’ को पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान की वजह से बैन कर दिया गया है।

पाकिस्तान जाकर नवाज शरीफ से मिलने पर माफी मांगे पीएम मोदी

अनुराग कश्यप ने इस फिल्म के बैन होने के बाद पीएम मोदी को ट्विट करके ललकारा है। अनुराग कश्यप ने कहा है कि सबसे पहले पीएम मोदी को 25 दिसंबर को पाकिस्तान जाकर वहां के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ से मिलने के लिए माफी मांगनी चाहिए। अनुराग ने ट्विट में कहा है कि पीएम मोदी को पाकिस्तान जाने के लिए देश की जनता से माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने ये भी लिखा है कि आपका विदेशी दौरा भी हम लोग जो टैक्स देते हैं उसपर ही होता है जबकि हम लोग जो फिल्म बनाते हैं उस पर टैक्स देते हैं।

हर बात के लिए फिल्मों को ही बैन कर दिया जाता है: अनुराग कश्यप
अनुराग कश्यप ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ये भी लिखा है कि हमारे देश में हर समस्या के लिए फिल्मों को ही जिम्मेदार ठहराया जाता है। हमारी फिल्में हर बात के लिए बैन कर दी जाती हैं। दरअसल, अनुराग कश्यप ने ट्विटर पर नरेन्द्र मोदी को हैशटैग करके लिखा है कि सर, आपने अभी तक अपने पाकिस्तानी दौरे, जो कि 25 दिसंबर को था, उसके लिए माफी नहीं मांगी है। यही वही वक्त था जब फिल्म ‘ए दिल है मुश्किल की शूटिंग हो रही थी। कश्यप ने अगले ट्वीट में लिखा, ‘आपको माफी मांगनी ही चाहिए। उन्होंने एक और ट्वीट किया और लिखा कि मैं दरअसल मूर्ख हूं और परिस्थिति को समझना चाहता हूं। अगर आपको बुरा लगा हो तो माफ कीजिएगा।
देशभक्ति दिखाने के लिए फिल्मों को बॉयकॉट करना सही नहीं: स्वरा भास्कर

बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने भी अनुराग कश्यप के सुर में सुर मिलाते हुए कहा कि ए दिल है मुश्किल पर लगा बैन इस बात को दर्शाता है कि भारत में किस तरह से सिनेमा मिस गाइडिड जुनून के कारण बर्बाद हो रहा है और जो लोग तथाकथित देशभक्ति दिखाकर फिल्म को बॉयकाट करने की बात कर रहे हैं उन्होंने देश और देश के सैनिकों के लिए क्या किया? बता दें कि उरी हमले के बाद भारत में पाकिस्तानी कलाकारों के काम करने पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। दिवाली पर रिलीज होने वाली करन जौहर की ए दिल है मुश्किल में पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान के अभिनय करने की वजह से इस फिल्म को बैन कर दिया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो