scriptपीएम मोदी पर अनुराग कश्मप ने कसा तंज, बच्चों को मनाने से पहले आप भी अमल कर लें | Anurag Kashyap satire to PM Modi to talk with students | Patrika News

पीएम मोदी पर अनुराग कश्मप ने कसा तंज, बच्चों को मनाने से पहले आप भी अमल कर लें

locationनई दिल्लीPublished: Jan 20, 2020 05:43:28 pm

PM Modi ने बच्चों को दी परीक्षा में तनावमुक्त रहने की सलाह
फिल्म निर्देश अनराग कश्यप ने कसा तंज
बोले- पहले खुद तो अमल करें सरकार

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( PM Narendra Modi ) ने परीक्षा में तनाव से बचने के लिए परिक्षार्थियों ( Students ) से सोमवार को खुलकर बातें कीं। इस दौरान उन्होंने ना सिर्फ उन्हें सुना बल्कि उनकी समस्याओं के समाधान के टिप्स भी दिए। लेकिन पीएम मोदी ( pm modi ) की बच्चों से मुलाकात के बाद इस पर दिग्गजों की प्रतिक्रियाएं आना शुरू हो गई हैं।
जहां पीएम मोदी के इस संबोधन को सोशल मीडिया पर वाह-वाही मिल रही है, वहीं दूसरी ओर बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अनुराग कश्यप ( Anurag Kashyap ) ने ट्वीट के जरिए पीएम पर तंज कसा है।
निर्भया केस में आया नया मोड़, दोषी पवन के इस कदम पर सुप्रीम कोर्ट ने दिया बड़ा फैसला

https://twitter.com/narendramodi?ref_src=twsrc%5Etfw
अनुराग कश्यप ने पीएम मोदी के बच्चों पर अभिभावकों की ओर से बनाए जाने वाले दबाव वाली बात पर तंज कसा है। उन्होंने अपने ट्विटर में लिखा है…बिल्कुल, कभी भी दबाव न बनाएं और ना ही उन पर किसी चीज का बोझ ना डालें..नरेंद्र मोदी. जो आप कह रहे हैं पहले अपनी सरकार और पुलिस से उस पर अमल करने के लिए तो कहिए, उदाहरण द्वारा इसका नेतृत्व करें, बातों से नहीं, धन्यवाद।
वहीं मशहूर अभिनेता प्रकाश राज ने भी पीएम मोदी के बच्चों को तनाव करने के सुझाव पर प्रतिक्रिया देते हुए तंज कसा है।

आपको बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी ने स्टूडेंट्स और उनके पैरंट्स की टेंशन दूर करने के लिए सोमवार को दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में ‘परीक्षा पे चर्चा’ की।
वो अब सभी छात्रों के सामने एक पीएम की तरह नहीं बल्कि एक दोस्त की तरह मुखातिब हुए, उन्होंने अपने संबोधन में ना केवल छात्रों को सलाह दी बल्कि उनके माता-पिता से भी अपील करते हुए कहा कि उन्हें अपने बच्चों पर इस तरह से दबाव नहीं बनाना चाहिए कि बच्चे नंबरों और परीक्षा को लेकर दबाव में आ जाएं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो