scriptकेंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी की अपील – किसान भाई सुप्रीम कोर्ट की कमेटी के सामने रखें अपना पक्ष | Appeal of Union Minister Kailash Chaudhary - Kisan Bhai, put your side before the Supreme Court Committee | Patrika News

केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी की अपील – किसान भाई सुप्रीम कोर्ट की कमेटी के सामने रखें अपना पक्ष

locationनई दिल्लीPublished: Jan 14, 2021 02:11:43 pm

Submitted by:

Dhirendra

कृषि कानूनों को लेकर गठित कमेटी निष्पक्ष।
राकेश टिकैत ट्रैक्टर मार्च निकालने की जिद पर अडिग।

kailash chaudhary

देशभर के किसान निकालेंगे ट्रैक्टर मार्च।

नई दिल्ली। दिल्ली बॉर्डर पर कृषि कानूनों के खिलाफ पंजाब और हरियाणा के किसानों का आंदोलन 50वें दिन भी जारी है। इस बीच केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने कहा है कि मैं किसान भाईयों से अपील करता हूं कि सुप्रीम कोर्ट ने जो कमेटी बनाई है वह निष्पक्ष है। उसके सामने अपना पक्ष रखें। ताकि शीर्ष अदालत समय पर निर्णय कर सके। अब जो भी फैसला होगा सुप्रीम कोर्ट के अंदर होगा। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि केंद्र सरकार आंदोलनरत किसानों से सिर्फ आग्रह कर सकती है।
https://twitter.com/AHindinews/status/1349628810103193602?ref_src=twsrc%5Etfw
गणतंत्र दिवस पर निकालेंगे ट्रैक्टर मार्च

दूसरी तरफ राकेश टिकैत ने साफ कर दिया है कि हम सुप्रीम कोर्ट के पास नहीं गए थे। हमारी मांग केंद्र सरकार से है। केंद्र सरकार ने कृषि कानूनों को पास कराया है। इसलिए हमारी मांग मोदी सरकार से है कि वो अपनी कृषि नीतियों को वापस ले। उन्होंने कहा कि 26 जनवरी से पहले किसान भाई सभी राज्यों के राजभवन के सामने ट्रैक्टर मार्च निकालेंगे। साथ ही 26 जनवरी को राजपथ पर भी ट्रैक्टर मार्च निकालेंगे। हमारा ट्रैक्टर मार्च देशभर में निकलेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो