सात जन्मों के लिए एक हुए तीरंदाज दीपिका-अतनु, देखें तस्वीरें

  • Deepika-Atanu Wedding : दीपिका-अतनु की शादी बिहार के मोरहाबादी स्थित एक समारोह स्थल से हुई
  • कोरोना के चलते अतनु के परिवार से बाराती बनकर महज 8 लोग ही हो पाए शामिल

By: Soma Roy

Published: 01 Jul 2020, 11:54 AM IST

नई दिल्ली। अंतरराष्ट्रीय तीरंदाज दीपिका कुमारी (Archer Deepika Kumari) व अतनु दास (Atanu Das) मंगलवार को आखिरकार शादी के बंधन में बंध गए। दोनों ने मुस्कुराहट के साथ एक-दूसरे के संग जीवन बिताने का वादा किया। कोरोना काल (Coronavirus Pandemic)में हुई शादी के चलते सीमित गेस्ट ही फंग्शन को अटेंड कर पाएं। मगर इन सबके बीच दोनों की खुशी ने सबमें एक नया उत्साह भर दिया। तभी तो अतनु के दोस्तों ने उन्हें कंधे पर उठाकर जमकर डांस भी किया।

atanu1.jpg

दीपिका और अतनु की शादी मोरहाबादी स्थित एक समारोह स्थल में आयोजित की गई थी। कोरोना के चलते अतनु के परिवार से कोलकाता से सिर्फ आठ सदस्य ही समारोह में शामिल हो पाए। दीपिका की ओर से शादी के लिए करीब 60 कार्ड बांटे गए थे। फंग्शन में दो शिफ्टों में मेहमान आए। चूंकि शादी बिहार से हुई है इसलिए खाने में दूसरे आइटम्स के साथ लिट्टी-चोखा रखवाया गया। जिसे खाकर बाराती खुश हो गए।

atanu2.jpg

दीपिका-अतनु ने गोल्डन और डार्क पर्पल कलर के कपड़ों का काम्बिनेशन पहना था। बंगाली बहू के रूप में तैयार हुई दीपिका काफी खूबसूरत नजर आ रही थीं। वहीं अतनु की खुशी उनके चेहरे से साफ झलक रही थी। दीपिका का कन्यादान पिता शिव नारायण महतो ने किया। मालूम हो कि पहले केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने कन्यादान करने को कहा था मगर दिल्ली में कार्यक्रम में व्यस्त होने के चलते शादी में शरीक नहीं हो पाए।

atanu_3.jpg

शादी समारोह को सरकार की ओर से जारी गाइडलाइन के तहत पूरा करने की कोशिश की गई। इसके लिए प्रवेश पर थर्मल स्क्रीनिंग की व्यवस्था की गई थी। साथ ही मास्क और ग्लव्स का उपयोग किया गया था। बारात के आने से लेकर रस्मों के निभाने तक में सैनिटाइजेशन का भी ध्यान रखा गया। दोनों तीरंदाजों के एक होने की खुशी में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने आशीर्वाद दिया। साथ ही इस मौके पर पूर्व उप मुख्यमंत्री सुदेश महतो, सांसद संजय सेठ, विधायक नवीन जायसवाल, डीजीपी एमवी राव, मेयर आशा लकड़ा, पद्मश्री अशोक भगत के अलावा कई अन्य हस्तियों ने भी शिरकत की।

Show More
Soma Roy Content Writing
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned