script

सचिन तेंदुलकर और एआर रहमान के नाम पर ठगी करने वाला गिरफ्तार

locationकोलकाताPublished: Nov 22, 2018 04:01:00 pm

Submitted by:

Rakesh Mishra

मोबाइल हैंडसेट बिजनेस शुरू करने के नाम पर की थी २३ लाख रुपए की ठगी

kolkata west bengal

मोबाइल हैंडसेट बिजनेस शुरू करने के नाम पर की थी २३ लाख रुपए की ठगी

छतीसगढ़ में मोबाइल हैंडसेट बिजनेस शुरू करने के नाम पर डिस्ट्रीब्यूटरशिप के लिए २३,२०,८३९ लाख रुपए की ठगी करने के आरोप में पुलिस ने कोलकाता से एक युवक को गिरफ्तार किया है।

बालीगंज थाने के हवाले से जानकारी मिली है कि जॉपलिस्ट टेक्नोलॉजी प्राइवेट लिमिटेड नाम की कंपनी के खिलाफ रायपुर के निवासी मोहम्मद आसीफ सिद्की ने ठगी की लिखित शिकायत दर्ज कराई है।
आरोप है कि कंपनी के निदेशक रौनक अग्रवाल (३०) और उनके दो कर्मचारी छतीसगढ़ राज्य में मोबाइल हैंडसेट बिजनेस शुरू करने के लिए उससे साल २०१७ में कई किस्तों में ५० लाख रुपए से ज्यादा लिए हैं। जिसमें से २३,२०,८३९ रुपए वापस कर दिए गए।
बाकी रुपए नहीं लौटाए गए। ६ अक्टूबर २०१८ को सिद्की ने रौनक अग्रवाल व उसके दो कर्मचारियंो के खिलाफ बालीगंज थाने में की शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने आरोपी को धारा ४०६/४२०/१२०बी के तहत मंगलवार की देर शाम को गिरफ्तार कर लिया। उसे बुधवार को अलीपुर कोर्ट में पेश किया गया।
सचिन तेंदुलकर और एआर रहमान के नाम पर की ठगी

मोहम्मद आसिफ सिद्दकी का आरोप है कि जॉपलिस्ट टेक्नोलॉजी प्राइवेट लिमिटेड मोबाइल हैंडसेट का डिस्ट्रीब्यूटरशिप देने के लिएक्रिकेटर सचिन तेंदुलकर और एआर रहमान को अपनी कंपनी का प्रचारक बताकर रौनक व उसके कंपनी के दो कर्मचारी जाहीद राजा व देवराज भट्ट ने उसे अपने विश्वास में लिया था। सिद्दकी ने अपनी शिकायत में उल्लेख किया है कि १५/७/२०१७ को उसने कंपनी के खाते में २५ लाख रुपए ट्रांसफर किए थे। इसके अलावा १६/८/२०१७ को १० लाख और १७/१०/२०१७ को ११,१०,००० रुपए कंपनी के अकाउंट में ट्रांसफर किए गए थे। वहीं कंपनी के निदेशक का दावा है कि उसने मई २०१८ में २३,२०,८३९ रुपए वापस लौटा दिए हैं। बाकी रकम का मोबाइल फोन दे दिया है। शिकायतकर्ता ने पुलिस से इस मामले की गंभीरता से जांच करने की मांग की है।

ट्रेंडिंग वीडियो