PM मोदी की भतीजी से स्नैचिंग पर बोले केजरीवाल, दिल्ली सरकार के कैमरों से 24 घंटे में पकड़े गए आरोपी

  • 24 घंटे में पकड़े गए पीएम मोदी की भतीजी से स्नैचिंग करने वाले चोर
  • दिल्ली पुलिस ने 200 CCTV फुटेज खंगाले
  • बीते शनिवार को पीएम मोदी की भतीजी के साथ हुई थी स्नैचिंग

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भतीजी से हुई झपटमारी का मामला दिल्ली पुलिस ने 24 घंटे में सुलझा लिया है। लेकिन अब इस मामले में राजनीति भी शुरू हो गई है। आरोपियों के महज 24 घंटे के अंदर पकड़े जाने का क्रेडिट दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपनी सरकार के कार्यकाल में लगाए गए सीसीटीवी कैमरों को दिया है। इसे लेकर केजरीवाल ने ट्वीट किया है।

यह भी पढ़ें-PM मोदी की भतीजी स्नैचिंग केस: 24 घंटे, 700 पुलिसकर्मी और 200 CCTV फुटेज

सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया, ‘ऐसी घटनाओं से लोग चिंतित हैं। लोगों की सुरक्षा बेहद महत्वपूर्ण है। देश की राजधानी ऐसी घटनाओं से अच्छा संदेश नहीं जाता। दोषी चाहे कोई भी हो उसको सख्त सजा मिलनी ही चाहिए।’’
दोषी चाहे कोई भी हो, किसी भी जाति या धर्म का हो, घुसपैठिया हो या अंदरूनी हो, उसको सख़्त सज़ा मिलनी ही चाहिए। किसी का कोई भी अपराध बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।'

24 घंटे में सुलझा केस

आपको बता दें कि पीएम मोदी की भतीजी से हुई झपटमारी का मामला दिल्ली पुलिस ने 24 घंटे में सुलझा लेने का दावा किया है। पुलिस के मुताबिक, घटना को अंजाम देने वाले दो बदमाशों में से एक को सामना समेत गिरफ्तार किया गया है। इस केस को सुलझाने में 700 पुलिसकर्मी लगे थे और 200 सीसीटीवी फुटेज को खंगाले गए थे।

damyanti_1570970479038.jpg

कब हुई घटना

गौरतलब है कि दमयंती बेन मोदी बीते शनिवार को अमृतसर से दिल्ली पहुंची थीं। वे परिवार के साथ उत्तरी दिल्ली के सिविल लाइंस थाना इलाके में स्थित गुजरात समाज भवन में ठहरने के लिए गईं थी। सुबह सात बजे के आसपास जैसे ही वे ऑटो से उतरने वालीं थीं, उसी वक्त दो बदमाशों ने उनका पर्स झपट लिया और फरार हो गए। उनके पर्स में 56 हजार रुपए और कुछ जरूरी कागज़ात थे।

Show More
Shivani Singh
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned