scriptअरविंद केजरीवाल बोले ‘मैं मोदी जी से बड़ा देशभक्त हूं’ | Arvind Kejriwal takes on Modi by his Twitter handle | Patrika News

अरविंद केजरीवाल बोले ‘मैं मोदी जी से बड़ा देशभक्त हूं’

Published: Feb 29, 2016 11:15:00 am

मैं दलितों, गरीबों और पिछड़ों के लिए संघर्ष करता रहूंगा, मेरी आवाज बंद नहीं कर सकतेः केजरीवाल

arvind kejriwal

arvind kejriwal

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। इस बार केजरीवाल ने अपने खिलाफ दर्ज देशद्रोह के मुकदमे को लेकर पीएम मोदी को आड़े हाथों लिया है। उन्होंने यह भी दावा किया है कि वह पीएम मोदी से ज्यादा बड़े देशभक्त हैं।

मैं मोदी जी से बड़ा देशभक्त हूं-
बता दें कि केजरीवाल ने सोमवार सुबह ट्वीट कर कहा कि मुझ पर देशद्रोह का मुकदमा किया गया है। मैं दलितों, गरीबों और पिछड़ों के लिए आवाज उठाता रहा हूं, इसलिए इनकी नजरों में देशद्रोही हूं। मैं दलितों, गरीबों और पिछड़ों के लिए संघर्ष करता रहूंगा। मेरी आवाज बंद नहीं कर सकते। मैं मोदी जी से बड़ा देशभक्त हूं।

पीएम मोदी से अरविंद ने पूछे सवाल-
केजरीवाल ने एक के बाद एक ट्वीट करते हुए कहा कि मैं मोदी जी से पूछता हूं कि देश की बर्बादी के नारे लगाने वालों को अभी तक गिरफ्तार क्यों नहीं किया? क्योंकि नारे लगाने वाले कश्मीर से हैं और उन्हें गिरफ्तार करने से कश्मीर में महबूबा मुफ्ती नाराज हो जाएंगी। उन्होंने कहा कि हमारे सैनिक रोज बॉर्डर पर शहीद हो रहे है और मोदी जी कश्मीर में सरकार बनाने के लिए देशद्रोही तत्वों को बचा रहे हैं?

केजरीवाल के खिलाफ है देशद्रोह का केस-
गौरतलब है कि तेलंगाना के रंगा रेड्डी डिस्ट्रिक्ट कोर्ट के आदेश पर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के खिलाफ देशद्रोह का केस दर्ज किया गया है। इनके अलावा सीपीएम महासचिव सीताराम येचुरी सहित कई अन्य लोगों को भी आरोपी बनाया गया है। इन सब पर जेएनयू में नौ फरवरी को हुई देशद्रोही नारेबाजी के बाद आरोपियों के समर्थन का आरोप है।

ट्रेंडिंग वीडियो