आसाराम की सबसे बड़ी राजदार ने जब खोले कई दबे हुए राज, सुनकर पुलिस के उड़े होश

आसाराम पर सबसे बड़ा खुलासा उनकी सबसे बड़ी राजदार शिल्पी ने किया था।

नई दिल्ली। सफेद चौला पहनकर लोगों के भगवान बने आसाराम बापू पर आज फैसला आने वाला है। यौन शोषण के आरोप में सजा काट रहे आसाराम पर जोधपुर की अदालत आज अपना फैसला सुनाएगी और इस बात पर मुहर लग जाएगी की आसाराम को सजा होगी या नहीं।

मामले को लेकर पुलिस भी अलर्ट में आ गई है और दिल्ली से लेकर जोधपुर तक सुरक्षा की कड़ी व्यवस्था की गई है। साथ ही सुरक्षा के मद्देनजर इलाके में 144 धारा लागू कर दी गई है।

आसाराम की किस्मत का फैसला आज, यहां जानें पल-पल की ताज़ा अपडेट्स

आसाराम की राजदार ने ऐसे खोले राज

बता दें कि आसाराम की गिरफ्तारी के बाद से कई ऐसे राज थे जो परत- दर -परत खुलते गए। आसाराम पर सबसे बड़ा खुलासा उनकी सबसे बड़ी राजदार शिल्पी ने किया था। शिल्पी उर्फ संचिता गुप्ता नाम से फेमस आसाराम की सबसे शिष्य पहले तो काफी समय तक लुका-छुप्पी करती रही, लेकिन बाद में हाई कोर्ट से जमानत याचिका खारिज होने के बाद से उसने खुद ही आत्मसमर्पण कर दिया। गिरफ्त में आने के बाद से उसने बड़े-बड़े खुलासे किए जिन्हें सुनकर सबके होश उड़ गए।

आसाराम के लिए लड़कियां लाती थी शिल्पी

शिल्पी ने बताया कि वो आसाराम के लिए लड़कियां लाती थी। बहला-फुलसाकर लाई गई इन लड़कियों को शिल्पी बाबा के सामने समपर्ण के लिए फोर्स करती थी।

बता दें कि शिल्पी हर समय आसाराम के आस-पास ही रहती थी। पुलिस को इस बात का भी भरोसा था कि शिल्पी से कई अहम जानकारियां मिल सकती हैं। शिल्पी से मिली जानकारी के बाद से पुलिस अपनी बातों पर खरी उतरी और आसाराम की मुश्किलें और बढ़ गईं।

कुछ ऐस हुई थी आसाराम की गिरफ्तारी, प्लेन से लाया गया था जोधपुर

इस शर्त पर बनाया गया गुरुकुल का वार्डन

शिल्पी से पूछताछ के बाद से पुलिस को पता लगा कि लड़कियों को शिल्पी ही आसाराम के पास जाने को बोलती थी, इसीलिए उसे गुरुकुल का वार्डन बनाया गया था। जिस पीड़िता ने आसाराम के खिलाफ मामला दर्ज किया था उसे भी शिल्पी ने ही आसाराम के पास जाने के लिए मनाया था। यहीं नहीं शिल्पी लड़कियों को भूत-प्रेत के नाम से डराया करती थी और यही डर दिखाकर उन्हें आसाराम के पास भेजती थी। पुलिस को बताई गई जानकारी की मानें तो शिल्पी और भी कई लड़कियों को आसाराम के पास भेज चुकी है।

Kiran Rautela Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned