VIDEO: थाना बना मसाज पार्लर, महिला होमगार्ड से दरोगा ने करवाई मालिश

Chandra Prakash

Publish: Nov, 14 2017 12:54:49 (IST) | Updated: Nov, 14 2017 12:54:50 (IST)

Miscellenous India
VIDEO: थाना बना मसाज पार्लर, महिला होमगार्ड से दरोगा ने करवाई मालिश

तेलंगाना पुलिस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। जिसमें महिला होमगार्ड तेलंगाना पुलिस के एक अधिकारी का मसाज करती दिख रही है।

हैदराबाद: तेलंगाना पुलिस का एक शर्मसार करने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वीडियो में एक महिला होमगार्ड तेलंगाना पुलिस के एक अधिकारी का मसाज करती दिख रही है। यह वीडियो जोगुलंबा-गड़वाल जिले का बताया जा रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद तेलंगाना पुलिस ने इसके जांच के आदेश दिए हैं।


वर्दी में है महिला होमगार्ड
सोशल मीडिया पर 30 सेकेंड का यह वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में एक महिला खाकी साड़ी पहने दिख रही है। जो पुलिस अधिकारी की पीठ दबा रही है। एएसआई खाट पर उल्टा लेटा हुआ है। पुलिसवाले ने बनियान पहन रखी है।


एक ही थाने में पदस्थ हैं दोनों
बताया जा रहा है कि पीठ दबा रही महिला होमगार्ड उसी थाने में पदस्थ है जहां वो पुलिस अधिकार नियुक्त है। यह वीडियो थाना के रिहायशी इलाके के रुम का दिख रहा है। इस दौरान पुलिस अधिकारी महिला से कुछ कहता हुआ भी सुना जा सकता है।


वीडियो के आधार पर जांच शुरु
वीडियो में एएसआई का चेहरा भी दिख रहा है जिस आधार पर उसकी पहचान हो चुकी है। रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस अधिकारी का नाम हसन है और वो असिस्टेंट इंस्पेक्टर के पद पर तैनात है। फिलहाल गडवाल पुलिस अधीक्षक ने कहा कि मामले की जांच शुरु हो चुकी है और यह वीडियो कुछ पुराना है।


महिला होमगार्ड ने मर्जी से की मालिश
वहीं एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के मुताबिक यह वीडियो आर्म्ड रिजर्व मुख्यालय का है और करीब छह महीने पुराना है। उन्होंने कहा कि सहायक सब इंस्पेक्टर के पीठ में दर्द की समस्या थी और उन्होंने महिला होमगार्ड से विनती की कि वह उनके पीठ की मालिश कर दे। महिला होमगार्ड ने उनकी मालिश अपनी मर्जी से की है, उसपर किसी तरह का दवाब नहीं डाला गया था।


इससे पहले भी इसी महीने में तेलंगाना पुलिस का एक और वीडियो वायरल हो चुका है। जिसमें एक पुलिस का अधिकारी अपने अधीनस्ध से अपने घर पर आकर मालिश करने का आदेश दे रहा था। हालांकि सवाल पूछे जाने पर उन्होंने वीडियो को फर्जी करार दिया था।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned