script

केरल में भाजपा कार्यालय पर देसी बमों से हमला!

Published: Feb 17, 2016 02:16:00 pm

सोमवार रात पप्पीनिसेरी में कुछ बदमाशों ने 27 साल के बीजेपी कार्यकर्ता पीवी सुजीत को उनके घरवालों के सामने ही मौत के घाट उतार दिया था

Attack on BJP

Attack on BJP

तिरुवनंतपुरम। केरल के कन्नूर में बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या के एक दिन बाद भाजपा ऑफिस में बुधवार को लोगों ने देसी बमों से हमला किया। बमों की आवाज से इलाका दहल उठा। घटना में किसी के भी हताहत होने की खबर नहीं है। कन्नूर के तालासेरी में बीजेपी का ऑफिस है। जांच के लिए बम निरोधक दस्‍ते को भी मौके पर बुलाया गया।

कार्यकर्ता की कर दी थी हत्या-
गौरतलब है कि सोमवार रात पप्पीनिसेरी में कुछ बदमाशों ने 27 साल के बीजेपी कार्यकर्ता पीवी सुजीत को उनके घरवालों के सामने ही मौत के घाट उतार दिया था। इतना ही नहीं बचाव करने आए उसके परिजनों पर भी हमला हुआ। इस हमले में कन्नूर जिला पंचायत के सदस्य वेणुगोपाल भी घायल हो गए थे।

8 लोगों को हिरासत में लिया-
पुलिस ने मामले में 8 लोगों को हिरासत में लिया था। मामले की तहकीकात जारी है। कन्नूर जिले में ही दिसंबर 2013 में बीजेपी नेता विनोद कुमार की हत्या कर दी गई थी और दो बीजेपी नेता बुरी तरह से घायल हो गए थे।

बीजेपी ने माकपा पर लगाया आरोप-
बीजेपी नेताओं ने आरोप लगाया है कि हत्या सीपीएम कार्यकर्ताओं ने साजिशन की है। घटना के बाद जिले में सुरक्षा बढ़ा दी गई है। रविवार को माकपा और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गई थी। इसमें अजानुर ग्राम पंचायत में तीन लोगों की मौत हो गई थी और कई लोग घायल हो गए थे।

ट्रेंडिंग वीडियो