scriptसेल्फी मामला-डीएम ने रिपोर्टर को सुनाई खरी-खोटी, ऑडियो वायरल  | Audio of bulandshahr DM Scolding Journalist in selfie case goes Viral | Patrika News
विविध भारत

सेल्फी मामला-डीएम ने रिपोर्टर को सुनाई खरी-खोटी, ऑडियो वायरल 

डीएम का वर्जन लेने के एक अखबार के रिपोर्टर ने जब उन से फोन पर बात की तो चंद्रकला ने रिपोर्ट को खरीखोटी सुना दीं।

Feb 08, 2016 / 07:56 pm

विकास गुप्ता

DM B.Chandrakala

DM B.Chandrakala

बुलंदशहर। यूपी के बुलंदशहर की जिलाधिकारी बी. चंद्रकला के साथ सेल्फी खींचने के मामले से जुड़ा एक ऑडियो सामने आया है। ये ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह ऑडियो डीएम के साथ सेल्फी लेने के मामले में एक युवक को जेल भेजे जाने से जुड़ा है। इस मामले पर डीएम का वर्जन लेने के एक अखबार के रिपोर्टर ने जब उन से फोन पर बात की तो चंद्रकला ने रिपोर्ट को खरीखोटी सुना दीं।

टीवी चैनलों पर दिखाए जा रहे और सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे ऑडियों के कुछ अंश-

ऑडियो में डीएम एक रिपोर्टर से कह रही हैं कि, क्या अनजान मर्द को भेजकर आपकी मां-बहन-मिसेज की फोटो खिंचवाऊं? तुम्हें बहनों की इज्जत करना नहीं आती। अगर आपकी बहन काम कर रही है और कोई दूसरा शख्स उसकी फोटो खींचे तो भाई ऐसा करने देगा? आप लोगों को दुनिया भर की खबरें छोड़कर यही मिलती है मां-बहनों को लेकर। आपको बुद्धि-विवेक तो होगा थोड़ा।

डीएम ने आगे रिपोर्टर से कहा कि, आपकी मिसेज या किसी और की फोटो खिंचवाऊं भेज के? आप चुप रह जाओगे? इंसानियत भूलो मत। आगे से इस तरह की बात पूछने से पहले बहन या मिसेज की फोटो खिंचवाओगे। मैं भेजूं किसी को? अनजान मर्दों को। याद रखना ये बात। अगर तुम तैयार हो तो मैं भेज देती हूं। कई लोग हैं इस तरह की हरकत करने वाले। अगर आप तैयार हैं तो आई सेंड यू। शर्म करो, तुम लोग जेंट्स हो…

डीएम ने रिपोर्टर से पूछा कि आप एक मां से ही तो पैदा हुए होंगे, आपके पापा ने ही जन्मा होगा। इससे आगे बात करेंगे तो कल ही भेजेंगे। आप कहां रहते हो, पता बताओ? हम खींचेंगे खूब सेल्फी अन्य मर्दों के साथ कौन होंगी घरों में?

डीएम ने कहा, शर्म करो तुम लोग जेंट्स हो। बहू नहीं है तुम्हारे घर में? तुम्हें औरतें के साथ कैसे पेश आना है, तुम्हें पता नहीं? कल तुम्हारी बहन और बीवी की फोटो खिंचवा दूं? लिखो ये बात। आई हैव दिश रिकॉर्डिंग माय फोन। मैं कल पढ़ूंगी तुम्हारी रिपोर्ट। फिर मैं भेजूंगी किसी को फोटो खिंचवाने के लिए। गैर मर्दों को। तुम भाई हो, भाई की तरह रहो।

Home / Miscellenous India / सेल्फी मामला-डीएम ने रिपोर्टर को सुनाई खरी-खोटी, ऑडियो वायरल 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो