Augusta Westland: रविशंकर का कांग्रेस पर हमला, कहा-कोई भी डील बिना डील के नहीं होती थी

Highlights

  • केंद्रीय मंत्री ने कहा, सेना में कीकबैक की बात सुनेंगे तो आपको कांग्रेस पार्टी की याद आएगी।
  • रविशंकर प्रसाद के अनुसार ये गंभीर आरोप कांग्रेस पार्टी के बड़े नेताओ पर लगे हैं।

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने अगस्ता वेस्टलैंड मामले को लेकर कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधा है। एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में मंगलवार को रविशंकर प्रसाद ने कहा कि जब भी आप सेना में कीकबैक की बात सुनेंगे तो आपको कांग्रेस पार्टी की याद आएगी। बिना कीकबैक के कोई काम नहीं हो सकता था। कोई भी डील बिना डील के नहीं होती थी।

अगस्ता वेस्टलैंड डील के बारे में बात करते हुए केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद का कहना है कि 2013 में इस पर सीबीआई जांच का आदेश दिया गया। उन्होंने कहा ये विषय काफी पुराना है, लेकिन यूपीए की विरासत खत्म नहीं होती। इस मामले में हमें 6 साल सत्ता में आए अब तक हो चुके हैं। मगर अभी तक यूपीए के कारनामे सामने आ रहे हैं। जनवरी 2014 में कॉन्ट्रैक्ट को रद्द कर दिया गया था।'

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद के अनुसार 'राजीव सक्सेना ने ईडी को बताया कि पैसे नेताओं और टॉप अधिकारियों को दिए गए थे। टोटल कीकबैक 70 मिलियन यूरो था। उन्होंने कहा कि अगर AP का मतलब अहमद पटेल तो FAM का मतलब भी सामने आना चाहिए। क्या FAM का मतलब फैमिली से है। लगभव सभी जानते हैं कि कांग्रेस पार्टी में परिवार किसका है।'

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद के अनुसार ये गंभीर आरोप कांग्रेस पार्टी के बड़े नेताओ पर लगे हैं। इस पर कांग्रेस पार्टी को क्या कहना है या चुप रहना है।

सेना का सौदा: रक्षा सौदे में कांग्रेस पार्टी के नेताओ का नाम आना ही है, ऐसे में हमारे देश की सुरक्षा को लेकर ये लोग खिलवाड़ करने में लगे हैं। उन्होंने ने खुलेआम दावा की कि राहुल जी बताएं कि इस पर क्या कहना है।

Mohit Saxena
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned