Live Now
Auraiya accident: एक्शन में Yogi Adityanath, दो SHO निलंबित, एसएसपी, आईजी और एडीजी से मांगी रिपोर्ट
Auraiya accident: एक्शन में Yogi Adityanath, दो SHO निलंबित, एसएसपी, आईजी और एडीजी से मांगी रिपोर्ट

औरैया ( Auraiya ) में दो ट्रकों की भीषण टक्कर हादसे में कम से कम 24 की मौत हो गई। मृतकों में अधिकांश का बिहार, झारखंड और पश्चिम बंगाल के हैं। बताया जाता है कि मजदूर राजस्थान से आ रहे थे। हादसा सुबह करीब 3:30 बजे हुआ। अभिषेक सिंह, डीएम औरैया ने जानकारी दी कि हादसे में लगभग 15-20 मजदूर घायल भी हो गए थे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने औरैया सड़क दुर्घटना ( Auraiya road accident ) पर ट्वीट कर दुख जताया है।

लाइव कवरेज

12:34 PM

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ( Yogi Adityanath ) के निर्देश पर फतेहपुर सीकरी (आगरा) के एसएचओ और कोसी कलां (मथुरा) के एसएचओ को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। सीएम ने एसएसपी, आईजी और एडीजी से रिपोर्ट मांगी है और मृत व्यक्तियों के परिवारों के लिए 2 लाख रुपये और घायलों के लिए 50000 रुपये के मुआवजे की घोषणा की है।

12:07 PM

यूपी के मुख्यमंत्री Yogi Adityanath ने औरैया हादसे Auraiya accident पर अधिकारियों के साथ बैठक की

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ( Yogi Adityanath ) ने औरैया हादसे ( Auraiya road accident ) को लेकर अधिकारियों के साथ बैठक की। आज सुबह हुई दुर्घटना में 24 लोगों की मौत हो गई, जबकि कम से कम 19 लोग घायल हुए हैं।

11:0

पीएम नरेंद्र मोदी ने औरैया सड़क दुर्घटना पर जताया दुख, कहा - सरकार राहत कार्य में तत्परता से जुटी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने औरैया सड़क दुर्घटना पर ट्वीट कर दुख जताया है। उन्होंने लिखा है - उत्तर प्रदेश के औरैया में सड़क दुर्घटना बेहद ही दुखद है। सरकार राहत कार्य में तत्परता से जुटी है। इस हादसे में मारे गए लोगों के परिजनों के प्रति अपनी संवेदना प्रकट करता हूं, साथ ही घायलों के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।

8:47 AM

हादसा सुबह 3:30 बजे हुआ, बिहार, झारखंड और पश्चिम बंगाल के रहने वाले थे ज्यादातर मृतक मजदूर

औरैया के डीएम अभिषेक सिंह के अनुसार हादसा सुबह करीब 3:30 बजे हुआ। इसमें 23 लोगों की मौत हो गई है और लगभग 15-20 लोग घायल हो गए। ज्यादातर मजदूर बिहार, झारखंड और पश्चिम बंगाल के रहने वाले थे।

8:010 AM

औरैया में दो ट्रकों में भीषण टक्कर, हादसे में कम से कम 23 मजदूरों की मौत

औरैया में दो ट्रकों की भीषण टक्कर हादसे में कम से कम 23 की मौत हो गई। मृतकों में अधिकांश का बिहार, झारखंड और पश्चिम बंगाल के हैं। बताया जाता है कि मजदूर राजस्थान से आ रहे थे। हादसा सुबह करीब 3:30 बजे हुआ। अभिषेक सिंह, डीएम औरैया ने जानकारी दी कि हादसे में 23 लोगों की मौत हो गई है और लगभग 15-20 लोगों को चोटें आई हैं।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned