scriptखाते में आ रहे हैं 25-25 हजार रुपए, पैसे निकालने के लिए बैंक की लाइन में लगे लोग | automatic money transfer in bank accounts of people in west bengal | Patrika News

खाते में आ रहे हैं 25-25 हजार रुपए, पैसे निकालने के लिए बैंक की लाइन में लगे लोग

locationनई दिल्लीPublished: Jan 15, 2019 05:09:22 pm

Submitted by:

Shivani Singh

जिन लोगों के अकाउंट में पैसे आए हैं उनमें से किसी के पास 10 हजार तो किसी के पास 25 हजार रुपए तक आए हैं।

west bengal

खाते में आ रहे हैं 25-25 हजार रुपए, पैसे निकालने के लिए बैंक की लाइन में लगे लोग

नई दिल्ली। सोचिए आपके खाते में बार-बार फैसे आ रहे हो और आपको पता ही ना चले की ये पैसे कहां से आ रहे हैं तो आपका क्या हाल होगा। ऐसा ही कुछ हो रहा है पश्चिम बंगाल के वर्धमान जिले में। जिले में कई लोगों के बैंक अकाउंट में पैसे आ रहे हैं। हैरानी की बाद यह है कि ये पैसे एक बार नहीं एक से दो बार आ रहे हैं, जो लोगों में कौतूहल का विषय बना हुआ है।

यह भी पढ़ें

कर्नाटक: गठबंधन सरकार से निर्दलीय विधायकों का इस्तीफा, सीएम स्वामी बोले- कोई खतरा नहीं

पश्चिम बंगाल के बर्धमान जिले के केतुग्राम 2 नंबर पंचायत समिति के शिबलून, बेलून, टोलाबाड़ी, सेनपाड़ा, अम्बालग्राम, नबग्राम और गंगाटीकुरी जैसे कई इलाकों में लोगों के बैंक खातें में पैसे आ रहे हैं। हालांकि जिन लोगों के अकाउंट में पैसे आए हैं उन्हें ये नहीं पता की ये पैसे कहां से आ रहे हैं।

इन खातों में आ रहे हैं पैसे

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जिन लोगों के अकाउंट में पैसे आए हैं उनमें से किसी के पास 10 हजार तो किसी के पास 25 हजार रुपए तक आए हैं। बता दें कि यह पैसे यूको बैंक, यूनाइटेड बैंक ऑफ इंडिया और एसबीआई वाले खातों में खाते में आ रहे हैं।इन बैंकों के मैनेजर ने भी इन खातों में पैसे आने की पुष्टि की है। लेकिन वे यह बता पाने में असमर्थ हैं कि यह पैंसे कहा से आ रहे हैं। उधर खाली पड़े खातों में पैसों की बारिश होने के बाद लोग जैसे भी उस पैसे को निकालने में लगे हैं, जिस वजह से बैंकों के बाहर लंबी लंबी लाइने लगी हैं।

यह भी पढ़ें

सुप्रीम कोर्ट से भाजपा को बड़ा झटका, पश्चिम बंगाल में नहीं मिली रथ यात्रा की अनुमति

इस तरह आ रहे हैं पैसे

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, लोगों के अकाउंट में यह पैसे एनईएफटी के जरिए आ रहा है। वहीं, इस बारे में बोलते हुए केतुग्राम के विधायक शेख शाहनवाज ने कहा कि पीएम मोदी ने कहा था की पैसे आएंगे हो सकता है ये वहीं हो।वहीं, इस बारें में घर की औरते भी ये मान रही हैं कि यह पैसे सरकार ने तौहफे के तौर पर भेजे हैं। कटवा सब डिवीजन के अधिकारी सौमेन पल ने इस बारे में कहा कि अभी इसके बारे में जांच चल रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो