scriptभांजे की मौत से बौखलाए मसूद अजहर की धमकी, आर्मी चीफ बोले हमे फर्क नहीं पड़ता | Azahar threatens after death of nephew no matter Army chief response | Patrika News

भांजे की मौत से बौखलाए मसूद अजहर की धमकी, आर्मी चीफ बोले हमे फर्क नहीं पड़ता

Published: Nov 07, 2017 03:11:02 pm

Submitted by:

Mohit sharma

आर्मी चीफ ने कहा कि हमने आतंकियों के खिलाफ जंग छेड़ रखी है, जिसके अंतर्गत हम सभी आतंकियों का खत्मा कर रहे हैं।

Masood Azhar,china masood azhar,Maulana Masood Azhar,general bipin rawat,

नई दिल्ली। कश्मीर के पुलवामा में सोमवार को मुठभेड़ में आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद प्रमुख मसूद अजहर का भतीजे रशीद तल्हा के मारे जाने के बाद आर्मी चीफ बिपिन रावत का बड़ा बयान आया है। उन्होंने कहा कि हमे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि मारे जाने वाला आतंकी जैश प्रमुख का भांजा था या कोई अन्य आंतकी। आर्मी चीफ ने कहा कि हमने आतंकियों के खिलाफ जंग छेड़ रखी है, जिसके अंतर्गत हम सभी आतंकियों का खत्मा कर रहे हैं। दरअसल, आर्मी चीफ का यह बयान मारे गए आतंंकी के बाद आतंकी संगठनों से मिली धमकी के बाद आया है।

 

https://twitter.com/ANI/status/927776501088468992?ref_src=twsrc%5Etfw

जैश की ओर से आई थी धमकी

शाम दक्षिण कश्मीर के पुलवामा में हुई मुठभेड़ में तीन आतंकी मारे गए, जबकि एक सैन्यकर्मी शहीद हो गया व दो अन्य जवान घायल हो गए। मारे गए आतंकियों में एक, आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के प्रमुख मसूद अजहर का भांजा रशीद तल्हा बताया जा रहा है। इसके अलावा मारा गया एक आतंकी पाकिस्तानी और एक स्थानीय था। इसके बाद अातंकी संगठनों की अोर से धमकी दी गई। दरअसल, पुलवामा में सुरक्षाबलों के हाथों मारे गए तीन आतंकियों में एक रशीद तल्हा जैश-ए-मोहम्‍मद के मुखिया मसूद अजहर का भांजा था। रशीद के मौत के बाद बौफलाए जैश मुखिया ने भारत को धमकी दी है। अपने धमकी भरे बयान में जैश-ए-मोहम्मद ने बयान जारी करते हुए कहा था कि सोमवार को हुए एनकाउंटर में जो तीन लोग मारे गए थे, उनमें से एक मसूद अजहर का भांजा था। इसके साथ ही बताया गया कि तल्हा रशीद आउटफिट डिविजनल कमांडर था और वो दिन जल्द ही आने वाला है जब भारतीय सेना को घाटी से जाना होगा।

https://twitter.com/ANI/status/927776501088468992?ref_src=twsrc%5Etfw

तीन आंतकी ढेर


बता दें कि कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलों ने एक मुठभेड़ के दौरान तीन आंतकियों को मार गिराया है। इस घटना में एक जवान और दो अन्य लोग भी जख्मी हो गए। मारे गए आतंकियों में जैश-ए-मोहम्मद चीफ मसूद अजहर का भतीजा रशीद तल्हा भी शामिल बताया जा रहा है। जबकि दो अन्य आतंकियों में से एक पाकिस्तानी और स्थानीय निवासी बताया जा रहा है। वहीं दूसरी ओर कश्मीर मसले पर बातचीत के लिए केन्द्र सरकार एक ओर से नियुक्त प्रतिनिधि दिनेश्वर मिश्र भी श्रीनगर पहुंचे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो