scriptबेंगलूरु: पैसे के लिए एजेंट ने बस को किया अगवा, यात्रियों को बनाए रखा बंधक | Bengaluru: Agent stop bus for money kidnapped passengers | Patrika News

बेंगलूरु: पैसे के लिए एजेंट ने बस को किया अगवा, यात्रियों को बनाए रखा बंधक

locationनई दिल्लीPublished: Apr 29, 2018 03:31:18 pm

Submitted by:

Shivani Singh

कर्नाटक में सात एजेंटों ने लोन के पैसों की रिकवरी के लिए यात्रियों से भरी बस को बंधक बना लिया।

bus

नई दिल्ली। कर्नाटक की राजधानी बेंगलूरु से चौंका देने वाली ख़बर सामने आई है। बेंगलूरु के राजराजेश्वरनगर में लोन रिकवरी एजेंटों ने लोन वापस लेने के लिए बस को ही अगवा कर लिया। इस दौरान बस में यात्रा कर रहे 42 यात्रियों को करीब 3 घंटे तक एक पार्किंग स्थल पर बंधक बनाए रखा। पुलिस ने इस मामले में सात रिकवरी एजेंटों पर मामला दर्ज किया है, जिनमें से चार को काबू कर लिया गया है। वहीं तीन अभी फरार चल रहे हैं।

झारखंड: पकौड़े की चक्कर में होटल में लगी आग, दो बच्चे समेत चार जिंदा जले

दिया था लोन

दरअसल एक निजी कंपनी ने लामा ट्रैवल्स को लोन दिया था। लामा ट्रैवल्स तय समय पर लोन के पैसे जमा नहीं कर पाया, जिसके बाद कंपनी ने पैसा वापस लेने के लिए यह रास्ता अपनाया।

बिहार: तेज प्रताप की शादी के लिए छपे दो तरह के कार्ड, जानिए क्या है अंतर

पैसे के लिए दिया घटना को अंजाम

पुलिस की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार- यह एजेंट फुल्‍लर्टन इंडिया क्रेडिट कंपनी लिमिटेड के थे और उन्‍होंने लामा ट्रैवल्‍स को लोन दिया था। कंपनी ने लोन का पैसा वापस लेने के लिए यह सब रचा था। डीसीपी वेस्‍ट रवि डी चन्‍ननवर ने बताया, ‘आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।’

पुलिस बताकर बस को रोका

ख़बरों के मुताबिक, शुक्रवार रात करीब 10 बजे लामा ट्रैवल्‍स की बस कलसिपाल्‍या से केरल के कन्‍नूर के लिए रवाना हुई। बस चलने के कुछ मिनट बाद ही दो बाइक सवारों खुद को पुलिसवाले बताकर बस को रोक लिया। उन्होंने ड्राइवर को बस से उतरने को कहा और बस की तलाशी लेने लगे।

बस को कर लिया कब्जे में

इसके बाद एक एजेंट बस चलाने लगा और ड्राइवर को पीछे बैठा दिया गया। बस में 10 महिलाएं भी सवार थीं। बस को यात्रियों समेत एक निजी पार्किंग स्‍थल पर खड़ा कर दिया। बस के यहां पहुंचते ही पांच लोगों ने बस को घेर लिया और उसे लॉक कर दिया। बस को लॉक करने के बाद अगले तीन घंटे तक यात्री बंधक बने रहे। बाद में पुलिस ने आकर सभी को छुड़ाया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो