scriptबंगाल : बदमाशों की फायरिंग में घायल ग्राम पुलिस की मौत | Bengal: Village police injured in firing by miscreants | Patrika News

बंगाल : बदमाशों की फायरिंग में घायल ग्राम पुलिस की मौत

locationनई दिल्लीPublished: Nov 03, 2019 05:09:50 pm

Submitted by:

Navyavesh Navrahi

बदमाशों का पीछा कर रहे थे तीन पुलिसकर्मी
पुलिस को दो गुटों में झड़प की सूचना मिली थी
तीन कथित बदमाशों को किया गया गिरफ्तार

bengal_police.jpg
बंगाल में दक्षिण 24 परगना जिले के संदेशखली में बदमाशों की गोली से घायल हुए ग्राम पुलिस बिस्वजीत मैती का यहां एक अस्पताल में निधन हो गया। पुलिस ने कहा कि संदेशखली थाने के अंतर्गत ढोलखली गांव के रहने वाले 26 वर्षीय मैती का शनिवार रात निधन हो गया।
संदेशखली थाना अंतर्गत खुलना गांव में बदमाशों का पीछा करते हुए शुक्रवार रात मैती और दो अन्य पुलिसकर्मी उप-निरीक्षक अरिंदम हलधर और नागरिक वॉलंटियर बाबूसोना सिन्हा घायल हो गए।

हलधर और सिन्हा अस्पताल में भर्ती हैं, जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस को सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान काली पूजा में दो उपद्रवी समूहों के बीच झड़प की सूचना मिली थी, जिसमें दो लोग घायल हो गए थे। कार्रवाई करने के लिए पुलिस खुलना गांव गई।
गांव में जब पुलिस की जीप पहुंची तो बदमाशों ने उन्हें घेर लिया और उन पर गोलियां चलाई और बम फेंके। तीनों ही पुलिसकर्मियों को गंभीर चोटें आई हैं। पुलिस के अतरिक्त बल ने वहां पहुंचकर तीनों कर्मियों को एक निजी अस्पताल पहुंचाया। तीन कथित बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया है।
राज्य के मंत्री और तृणमूल कांग्रेस के उत्तर 24 परगना जिले के सचिव ज्योतिप्रियो मुलिक ने आरोप लगाया कि उनके पार्टी कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को एक सांस्कृतिक कार्यक्रम रखा था, लेकिन पांच मोटरसाइकिल सवार बदमाश मौके पर पहुंचे और गोलियां चलाई।

ट्रेंडिंग वीडियो