scriptबेंगलुरुः एयरो इंडिया शो में बड़ा हादसा, पार्किंग में खड़ी करीब 100 कारें जलीं | Bengaluru: Fire breaks out at car parking in Aero India show 2019 | Patrika News

बेंगलुरुः एयरो इंडिया शो में बड़ा हादसा, पार्किंग में खड़ी करीब 100 कारें जलीं

locationनई दिल्लीPublished: Feb 23, 2019 07:18:19 pm

Submitted by:

Mohit sharma

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में चल रही एयरो इंडिया शो में बड़े हादसे की खबर।
यहां पार्किंग में खड़ी गाड़ियों में अचानक आग लग गई।
आग लगने के बाद यहां काले धुंए का गुबार उठ गया।
हादसे में पार्किंग में खड़ी 100 से अधिक गाड़ियों के जलने की खबर।

news

dfd

नई दिल्ली। कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में चल रही एयरो इंडिया शो में बड़े हादसे की खबर सामने आई है। यहां पार्किंग में खड़ी गाड़ियों में अचानक आग लग गई। आग लगने के बाद यहां काले धुंए का गुबार उठ गया। आग की लपटोें और धुएं का गुबार देख मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया। हादसे में पार्किंग में खड़ी 100 से अधिक गाड़ियों के जलने की खबर आई है। हालांकि अभी तक नुकसान की पूरी जानकारी नहीं मिल पाई है। आपको बता दें कि पिछले चार दिनों में एयर शो में होने वाला यह दूसरा बड़ा हादसा है।
हादसा सूखी घास में आग लगने से हुआ

जानकारी के अनुसार यह हादसा सूखी घास में आग लगने से हुआ। घास में आग लगने से यह पार्किंग तक फैल गई। वहीं, मौके पर मौजूद फायर ब्रिगेड़ ने आग बुझाने का प्रयास शुरू कर दिया है। यहां चिंता की बात यह है कि विमानों तक आग पहुंचने का खतरा का बना हुआ है। आपको बता दें कि इससे पहले एयर शो के दौरान दो विमान आपस में टकरा गए थे। दोनों विमान टकरार कर नीचे आ गिरे थे।
वायु सेना के अड्डे पर हो रहे शो को देखने आए लोगों द्वारा पार्क किए गए वाहनों को इसने देखते ही देखते अपनी चपेट में ले लिया और वाहन खाक हो गए। आग से धुंए का काला गुबार उठने लगा। अगल-बगल खड़ी गाड़ियों को हटाकर व जगह बनाकर आग की लपटों पर काबू करने का प्रयास किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो