बेंगलूरु: सिरदर्द से परेशान महिला ने खाई एक साथ 15 टैबलेट, हो गई मौत

बेंगलूरु: सिरदर्द से परेशान महिला ने खाई एक साथ 15 टैबलेट, हो गई मौत

  • 15 वर्षों से सिरदर्द की समस्‍या से परेशान थी महिला
  • निराश होकर अनुसूयम्‍मा ने एक साथ खा ली 15 टैबलेट
  • बेंगलूरु में इलाज के दौरान हो गई मौत

नई दिल्‍ली। लंबे अरसे से सिरदर्द से परेशान बेंगलूरु की एक महिला ने शनिवार को एक के बाद एक सिरदर्द की 15 टैबलेट खा लीं। ऐसा करने के बाद महिला की तबीयत बिगड़ गई। उसे अस्‍पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

दरअसल, बेंगलूरु निवासी 45 वर्षीय महिला अनुसूयम्‍मा 15 वर्ष से सिरदर्द से परेशान चल रही थी। लगातार इलाज कराने के बाद भी उसे सिरदर्द से राहत नहीं मिली। सिरदर्द की वजह से महिला अवसाद में थी। शनिवार को अचानक तेज सिरदर्द होने पर उन्होंने 15 गोलियां एक-एककर खा लीं और बेहोश होकर गिर पड़ीं।

कोलकाता एसटीएफ ने JMB आतंकी असदुल्‍लाह शेख गिरफ्तार, चेन्‍नई में वारदात को

उनकी बेटी शोभा ने आनन-फानन में उन्हें पास के अस्पताल लेकर भर्ती कराया जहां से उन्हें विक्टोरिया अस्पताल भेज दिया गया। दो दिन बाद सोमवार को उन्होंने इलाज के अस्पताल में दम तोड़ दिया।

Pen Drive से होगा स्‍वामी चिन्‍मयानंद के काले कारनामों का खुलासा, SIT के हाथ लगे अहम

अननेचुरल डेथ का मामला दर्ज

अनुसूयम्‍मा के पति मुनशप्पा की तहरीर पर पुलिस ने अप्राकृतिक मौत का केस दर्ज कर लिया। पति ने पुलिस को बताया कि अनुसूयम्मा पिछले 15 सालों से सिरदर्द की समस्या से पीड़ित थीं। बेंगलुरु के विक्टोरिया अस्पताल में चल रहा था। जहां सोमवार को इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

अभिषेक मनु सिंघवी ने इमरान खान को दी इस बात की धमकी, कहा- बाज आ जाओ, वरना PoK

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned