scriptबिहार : ट्रक पलटने से दर्दनाक हादसा, 6 बच्चियों की मौत, इलाके में अफरा तफरी का माहौल | Big road accident bihar gopalgang many girls dead | Patrika News

बिहार : ट्रक पलटने से दर्दनाक हादसा, 6 बच्चियों की मौत, इलाके में अफरा तफरी का माहौल

locationनई दिल्लीPublished: Nov 19, 2019 10:32:17 am

Submitted by:

Prashant Jha

सोमवार का दिन हादसों भरा रहा। राजस्थान और बिहार में हुए अलग-अलग सड़क हादसों में 20 लोगों की मौत हो गई।

truck accident

नई दिल्ली। सोमवार का दिन हादसों भरा रहा। राजस्थान और बिहार में हुए अलग-अलग सड़क हादसों में 20 लोगों की मौत हो गई। बिहार के गोपालगंज जिले के माधोपुर सहायक थाना क्षेत्र में टाइल्स से लदा एक ट्रक पलट गया। इसमें 6 लड़कियां द दर्दनाक मौत हो गई। वहीं कई बच्चियों के घायल होने की खबर है।

घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं राजस्थान के बीकानेर में ट्रक और बस की टक्कर में 13 लोगों की मौत हो गई। घटना पर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दुख जताया है।

ये भी पढ़ें: JNU से संसद तक छात्रों का विरोध प्रदर्शन, महिला पुलिसकर्मियों के साथ धक्कामुक्की

मवेशी चरा रही थी लड़कियां

बताया जा रहा है कि जब हादसा हुआ उस वक्त लड़कियां बकरी चरा रहीं थी। जिससे उनकी मौत हो गई। माधोपुर सहायक थाना के प्रभारी ने बताया कि “गोपालगंज से टाइल्स लेकर एक ट्रक सरेया नरेंद्र गांव से गुजर रहा था। सड़क पर हाल ही में मरम्मत का कार्य हुआ था। इसी क्रम में चालक का ट्रक पर से नियंत्रण हट गया और ट्रक सड़क के किनारे पलट गया।

ये भी पढ़ें: वीडियो: कांग्रेस विधायक तनवीर सेत पर युवक ने चाकू से कर दिया हमला

घटना की जांच में जुटी पुलिस

थाना प्रभारी ने बताया कि “ग्रामीणों के मुताबिक इस दौरान वहीं कई बच्चियां बकरी चरा रही थीं और सड़क किनारे बैठी हुई थीं, जो ट्रक की चपेट में आ गईं। इस हादसे में छह बच्चियों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। शवों को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। सभी मृतकों की उम्र 10 से 15 वर्ष के बीच बताई जा रही है।” सूत्रों के मुताबिक, कुछ बच्चों के घायल होने की भी खबर है। पुलिस के अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं। घटना के बाद गांव में मातम पसरा हुआ है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो