scriptबीकेयू नेता राकेश टिकैत का बड़ा बयान – किसानों की समस्याओं को हल करने में केंद्र विफल | Big statement of BKU leader Rakesh Tikait - Center failed to solve the problems of farmers | Patrika News
विविध भारत

बीकेयू नेता राकेश टिकैत का बड़ा बयान – किसानों की समस्याओं को हल करने में केंद्र विफल

राकेश टिकैत ने केंद्र सरकार पर लगाया गंभीर आरोप।
किसानों की समस्याओं को हल करने में नाकाम साबित हुई सरकार।

Nov 28, 2020 / 11:32 am

Dhirendra

rakesh tikait

राकेश टिकैत ने केंद्र सरकार पर लगाया गंभीर आरोप।

नई दिल्ली। पंजाब और हरियाणा के किसानों की कृषि कानूनों के खिलाफ जारी आंदोलन के बीच भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने केंद्र सरकार पर किसानों की समस्याओं को गंभीरता से न लेने का आरोप लगाया है। अपने ताजा बयान में उन्होंने बताया है कि केंद्र सरकार किसानों के मुद्दों को हल करने में पूरी तरह से विफल रही है। पंजाब और हरियाणा के किसानों के समर्थन में हम अपने समर्थकों के साथ दिल्ली की ओर आगे बढ़ रहे हैं। उन्होंने केंद्र से किसानों की मांग पर गंभीरता से विचार करने की अपील की है।
https://twitter.com/hashtag/Delhi?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
प्रदर्शन स्थल को लेकर तकरार बरकरार

बता दें कि पंजाब के किसान पिछले दो महीने से आंदोलनरत हैं। इस मामले में केंद्र के रुख से नाराज पंजाब और हरियाणा किसान दिल्ली चलो मार्च पर हैं। कल पंजाब और हरियाणा के किसान सिंधु बॉर्डर पर पहुंच गए थे। दिल्ली प्रवेश को लेकर किसानों की पुलिस के साथ झड़प भी हुई थी। इसके बाद केंद्र सरकार ने किसानों को दिल्ली में प्रवेश की इजाजत दी थी। लेकिन प्रदर्शन स्थल को लेकर केंद्र और किसानों के बीच अब भी तकरार बरकरार है। इस बीच केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने किसानों से बातचीत के टेबल पर आने की अपील की है।

Home / Miscellenous India / बीकेयू नेता राकेश टिकैत का बड़ा बयान – किसानों की समस्याओं को हल करने में केंद्र विफल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो