scriptलालू प्रसाद की सेहत में सुधार, अब तनाव से बाहर आते हुए चलना किया शुरू | big update on lalu prasad health | Patrika News

लालू प्रसाद की सेहत में सुधार, अब तनाव से बाहर आते हुए चलना किया शुरू

locationनई दिल्लीPublished: Dec 01, 2018 05:31:25 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

लालू प्रसाद की सेहत में सुधार हुआ है। डॉक्टर्स ने कहा कि अब आरजेडी सुप्रीमो ने टहलना शुरू कर दिया है।

lalu prasad

लालू प्रसाद की सेहत में सुधार, अब तनाव से बाहर आते हुए चलना किया शुरू

नई दिल्ली। आरजेडी परिवार में लगातार घमासान मचा हुआ है। पिछले कुछ समय से उनकी लागातार तबीयत बिगड़ती जा रही थी। इसके अलावा लालू अपने बेटे तेज प्रताप को लेकर भी काफी तनाव में थे। लेकिन, अब खबर आ रही है कि वो तनाव से बाहर आ रहे हैं। इसके अलावा लालू प्रसाद ने अब चलना भी शुरू कर दिया है।
लालू प्रसाद की सेहत में सुधार

रिम्स में लालू का इलाज कर रहे डॉक्टर्स का कहना है कि लालू की सेहत में सुधार हो रहा है। घाव सूखने के बाद आरजेडी सुप्रीमो ने तीन हफ्ते बाद फिर से टहलना शुरू कर दिया है। घाव सूखने के बाद डॉक्टर्स ने खुद लालू को टहलने की सलाह दी है। वहीं, लालू के शुगर लेवल को कंट्रोल करने के लिए डॉक्टर हर दिन 82 यूनिट उन्हें इंसुलिन दे रहे हैं। जानकारी के मुताबिक, लालू को सुबह में 36 यूनिट, दोपहर में 24 यूनिट और रात को 22 यूनिट इंसुलिन दी जा रही है। डॉक्टर ने बताया कि गुरुवार रात को लालू का शुगर लेवल 127, खाली पेट शुगर 107 और दोपहर का शुगर लेवल 83 पाया गया।
लालू का घाव सूखा

रिम्स के डॉक्टर डाॅ डी के झा ने बताया कि लालू प्रसाद का घाव ठीक हो गया है। जिसके कारण उनको टहलने काे कहा गया है। शुगर को नियंत्रित करने के लिए इंसुलिन दी जा रही है। उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद धीरे-धीरे तनाव से बाहर आ रहे हैं। इसलिए, अब दवा का डोज नहीं बढ़ाया गया है।
गौरतलब है कि पिछले दो हफ्ते से लालू की सेहत लगातार बिगड़ रही थी। वो चलने में असमर्थ हो गए थे। पैर में घाव हो गया था। डॉक्टर्स ने यहां तक चेतावनी दी थी कि अगर घाव नहीं सूखा तो उनका ऑपरेशन भी किया जा सकता है। लेकिन, ऑपरेशन की नौबत नहीं आई और उनकी सेहत में सुधार होना शुरू हो गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो