scriptबिहार में बारिश का कहर: भागलपुर और पटना में 10 लोगों की मौत, 15 जिलों में रेड अलर्ट | Bihar 10 person dies in Danapur Bhagalpur due heavy rain | Patrika News

बिहार में बारिश का कहर: भागलपुर और पटना में 10 लोगों की मौत, 15 जिलों में रेड अलर्ट

locationनई दिल्लीPublished: Sep 29, 2019 02:00:52 pm

Submitted by:

Dhirendra

भागलपुर में दीवार के मलबे में दबकर 6 की मौत
दानापुर में एक ऑटो पर पेड़ गिरने से 4 लोगों की मौत
बारिश से प्रभावित क्षेत्रों में बचाव कार्य जारी

bihar_heavy_rain.jpg
नई दिल्‍ली। बिहार के कई जिलों में भारी बारिश का कहर मौत बनकर टूटने लगा है। ताजा खबर यह है कि रविवार को अलग-अलग हादसों में 10 लोगों की मौत हो गई। भागलपुर में मंदिर की दीवार गिरने से 6 और पटना के दानापुर (Danapur) में ऑटो पर पेड़ गिरने से चार लोगों की मौत हो गई। मौके पर रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है।
पहली घटना भागलपुर की है । जिले के बरारी थाने के हनुमान घाट पर स्नान करने के दौरान पुरानी मंदिर की दीवार ढह गई। दीवार गिरने से इसके मलबे में दबकर 6 लोगों की मौत हो गई जबकि कई के दबे होने की आशंका है।
https://twitter.com/ANI/status/1178191950287007744?ref_src=twsrc%5Etfw
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक शारदीय नवरात्र को लेकर लोग घाट पर गंगा स्नान करने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान लगातार हो रही बारिश के कारण घाट के बगल के मंदिर परिसर का दीवार ढ़ह गया। घटना के समय घाट पर मौजूद लोग दब गए। घटना की सूचना मिलने के बाद सदर एसडीओ और डीएसपी समेत विभिन्न थाना की पुलिस एसडीआरएफ टीम के साथ मौके पर पहुंची।
https://twitter.com/ANI/status/1178203610728894464?ref_src=twsrc%5Etfw
दूसरी तरफ पटना के दानापुर (Danapur) एरिया में ऑटो पर पेड़ गिरने से 4 लोगों की मौत हो गई। मौके पर रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है।

https://twitter.com/hashtag/patnaflood?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
पटना में भारी बारिश की वजह से 1975 जैसा हाल है। बताया जा रहा है कि बिहार में पिछले कई वर्षों में एक दिन में इतना पानी कभी नहीं बरसा। पटना में राष्ट्रीय आपदा प्रतिक्रिया बल (एनडीआरएफ) के जवान राजेंद्र नगर में बाढ़ में फंसे लोगों और जनवरों को बचाने में जुटे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो