scriptकुर्सी के खातिर मंच पर ही भिड़ गए दो नेता, देखते रह गए मौके पर मौजूद सांसद | BIHAR: 2 leaders fighting for chair, MPs present on the spot | Patrika News

कुर्सी के खातिर मंच पर ही भिड़ गए दो नेता, देखते रह गए मौके पर मौजूद सांसद

locationनई दिल्लीPublished: Oct 13, 2018 03:33:06 pm

Submitted by:

Anil Kumar

जदयू के दो नेता मंच पर लगे कुर्सी में बैठने को लेकर आपस में भिड़ गए।

कुर्सी के खातिर मंच पर ही भिड़ गए दो नेता, देखते रह गए मौके पर मौजूद सांसद

कुर्सी के खातिर मंच पर ही भिड़ गए दो नेता, देखते रह गए मौके पर मौजूद सांसद

पटना। राजनीति में कुर्सी कितना महत्व रखता है इसका अंदाजा शनिवार को बिहार में देखने को मिला। दरअसल जनता दल यूनाइटेड (जदयू) की ओर से पंचायत अध्यक्षों का एक सम्मेलन शनिवार को पश्चिमी चंपारण में किया जा रहा था। इस दौरान मंच पर बैठने को लेकर जदयू के दो नेता आपस में भिड़ गए। दोनों नेता मंच पर लगे कुर्सी में बैठने को लेकर उलझ गए और दोनों के बीच बहस इतना बढ़ गया कि एक-दूसरे को धक्का-मुक्की करने लगे। सबसे दिलचस्प बात यह है कि ये दोनों नेता जदयू सांसद आरसीपी सिंह की मौजूदगी में यह सब कर रहे थे। बता दें कि यह कार्यक्रम बगहा नगर भवन में आयोजित हो रहा था। पंचायत अध्यक्षों के इस सम्मेलन में मंत्री मदन साहनी, खुर्शीद आलम और ऋषिदेव के साथ पूर्व सांसद वैद्यनाथ महतो भी शामिल रहे।

मंच से योगी के इस फायर ब्रांड मंत्री ने एनकाउंटर पर कहीं ऐसी बात, सुनकर रह जाएंगे हैरान, देखें वीडियो

सांसद के हस्तक्षेप के बाद शांत हुए नेता

आपको बता दें कि जब मामल हद से ज्यादा बढ़ गया तो जदयू किसान प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष अनिल पटेल ने कुर्सी फेंक दी। इस बीच मौके पर उपस्थित पुलिस अधिकारी और सुरक्षा के जवान यह देखकर दंग रह गए। फौरन सुरक्षा में तैनात जवानों ने दोनों को रोकने की कोशिश की लेकिन वे नहीं माने। इसके बाद एसडीपीओ संजीव कुमार ने खुद मामले को शांत कराने का प्रयास किया फिर भी दोनों नेता लड़ते रहे। यह देख सांसद आरसीपी सिंह को मंच पर खड़ा होना पड़ा और हस्तक्षेप करना पड़ा। जिसके बाद दोनों नेता शांत हुए। हालांकि अभी तक यह सुनिश्चित नहीं किया जा सकता है कि दोनों नेताओं के खिलाफ पार्टी किया कार्रवाई करेगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो