scriptबिहार: गया में ट्रक और ऑटो रिक्शा जोरदार भिंड़त, 4 की मौत | Bihar: four killed in a Truck and auto rickshaws rampant in Gaya | Patrika News

बिहार: गया में ट्रक और ऑटो रिक्शा जोरदार भिंड़त, 4 की मौत

Published: Dec 19, 2018 01:32:14 pm

Submitted by:

Mohit sharma

बिहार के गया जिले के डोभी थाना क्षेत्र में मंगलवार की रात एक ट्रक और ऑटो रिक्शा के बीच हुई आमने-सामने की टक्कर में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई।

Bihar news

बिहार: गया में ट्रक और ऑटो रिक्शा जोरदार भिंड़त, 4 की मौत

नई दिल्ली।

बिहार के गया जिले से दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। यहां डोभी थाना क्षेत्र में मंगलवार की रात भयंकर सड़क हादसा हो गया। हादसे में चार लोगों की दर्दनाक मौत गई। हादसा उस समय हुआ जब तेज गति पर विपरीत दिशा से आ रहे एक ट्रक और ऑटो रिक्शा आमने-सामने से टकरा गए। ऑटो में सवार एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई। घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने तुरंत पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

दिल्ली: रेप पीड़िता के साथ कार सवार तीन लोगों ने की दरिंदगी, कोर्ट ने सुनाई उम्रकैद की सजा

ऑटो में सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत

पुलिस के अनुसार, डोभी थाना क्षेत्र के कोठवारा गांव के रहने वाले एक परिवार के लोग एक ऑटो पर सवार होकर धमनी गांव एक रिश्तेदार के घर जा रहे थे। इसी क्रम में गया-चतरा मुख्य मार्ग पर मटन मोड़ गांव के निकट विपरीत दिशा से आ रहे एक अनियंत्रित ट्रक ने ऑटो रिक्शा को टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में ऑटो में सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

आईएनएक्स मीडिया केस: प्रवर्तन निदेशालय के कार्यालय पहुंचे पूर्व केंद्रीय मंत्री चिदंबरम

दुर्घटना के बाद सड़क हंगामा

पुलिस के एक अधिकारी ने बुधवार को बताया कि मृतकों में चोबा यादव, वीरेंद्र यादव, कबूतरी देवी और कौलेश्वर यादव शामिल हैं। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कलेज अस्पताल भेज दिया है। दुर्घटना के बाद आक्रोशित लोग सड़क जाम कर हंगामा करने लगे और ट्रक में आग लगा दी। पुलिस के समझाने के बाद वे सड़क से हटे। घटना के बाद से ट्रक का चालक फरार हो गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो