scriptबिहार: जेडीयू नेता का आकस्मिक निधन, सीएम नीतीश कुमार ने जताया शोक | Bihar: Jdu Leader Dilip Kumar Vishwas passed away | Patrika News

बिहार: जेडीयू नेता का आकस्मिक निधन, सीएम नीतीश कुमार ने जताया शोक

locationनई दिल्लीPublished: Sep 24, 2019 01:54:25 pm

Submitted by:

Dhirendra

जेडीयू नेता दिलीप कुमार की अचानक मौत
संगठन को मजबूत करने में निभाई अहम भूमिका
डेंगू से पीडि़त थे दिलीप कुमार

jdun_flag.jpg
नई दिल्ली। बड़ी खबर बिहार से आ रही है। पूर्णिया के रहनेवाले जदयू नेता और प्रखंड अध्यक्ष दिलीप कुमार विश्वास की अचानक मौत हो जाने से पार्टी को गहर झटका लगा है। दिलीप के निधन से पार्टी में शोक की लहर है। खुद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उनके निधन पर दुख प्रकट किया है।
डेंगू से पीड़ित थे दिलीप कुमार

जानकारी के मुताबिक, दिलीप कुमार विश्वास पिछले कुछ समय से डेंगू से पीड़ित थे। उनका इलाज पटना में चल रहा था। बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले दिलीप कुमार इलाज कराने के लिए राजस्थान गए हुए थे। लेकिन, वहां उनका इलाज नहीं हो सका और वर्तमान में वह पटना में इलाज करवा रहे थे। लेकिन, सोमवार देर रात उनका निधन हो गया।
जदयू के प्रखंड विश्वास के निधन से पूरे प्रखंड क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई है। घटना की सूचना देते हुए पूर्व क्षेत्रीय विधायक सबा जफर ने गहरा शोक प्रकट किया है तथा शोकाकुल परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि विश्वास विगत एक दशक से अमौर प्रखंड के जदयू अध्यक्ष रहे और अपने कार्य दायित्वों को निष्ठापूर्वक निभाते हुए संगठन को मजबूत बनाने अहम भूमिका निभाई है। उन्होंने कहा कि दिलीप कुमार के निधन से पूरे जिले को झटका लगा है।
nitish_kumar.jpg
वहीं, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दिलीप विश्वास के आकस्मिक निधन पर गहरा शोक प्रकट किया है। उन्होंने कहा कि दिलीप विश्वास की समाज सेवा में गहरी रूचि थी और वह पार्टी के काफी समर्पित कार्यकर्ता थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो