Bihar Legislative Council के सभापति कोरोना संक्रमित, CM Nitish Kumar ने भी कराई जांच

  • Chairman of Bihar Legislative Council Awadhesh Narayan Singh कोरोना संक्रमित पाए गए
  • इसके साथ ही राज्य केChief Minister Nitish Kumar ने भी अपना Corona test कराया है

नई दिल्ली। बिहार विधान परिषद के सभापति अवधेश नारायाण सिंह ( Chairman of Bihar Legislative Council Awadhesh Narayan Singh ) भी कोरोना संक्रमित ( coronavirus Infected ) पाए गए हैं। उन्हें पटना एम्स में इलाज के लिए भर्ती करा दिया गया है। इसके साथ ही राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ( CM Nitish Kumar ) ने भी अपना कोरोना टेस्ट ( Corona Test ) कराया है। जबकि सभापति के संपर्क में आने के कारण उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ( Sushil Kumar Modi )के भी कोरोना जांच के लिए नमूने लिए गए हैं। सभापति के परिजनों के मुताबिक, सिंह को दो-तीन दिनों से तेज बुखार था। शुक्रवार को उन्होंने कोरोना की जांच कराई थी। देर शाम रिपोर्ट आई तो पति-पत्नी दोनों कोरोना पॉजिटिव पाए गए। इसके बाद शनिवार की दोपहर में उन्हें पटना एम्स ले जाया गया। उन्हें कोविड आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया है।

Delhi: आम लोगों के लिए खोल दी गई Jama Masjid, Social Distancing का पालन जरूरी

सूत्रों के मुताबिक, उनके अन्य परिजनों के भी कोरोना जांच के लिए नमूने लिए गए हैं। पिछले सप्ताह ही बिहार में नौ निर्वाचित विधान पार्षदों ने शपथ ली थी। शपथ ग्रहण समारोह में सभापति के अलावा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी और विधानसभा अध्यक्ष विजय चौधरी सहित कई लोग मौजूद थे। भाजपा के एक नेता ने बताया कि उपमुख्यमंत्री मोदी का भी कोरोना जांच के लिए नमूने लिए गए हैं। सूत्रों का दावा है कि चार सचिवों के भी नमूने जांच के लिए भेजे गए हैं। उस समारोह में भाग लेने वाले सभी लोगों के नमूने लिए जाएंगे।

Weather Update: Mumbai में झमाझम बारिश से बिगड़े हालात, Delhi-NCR में गर्मी ने निकाला पसीना

Galwan Valley Clash: PM Modi के दौरे के बाद सैनिकों के इलाज पर उठ रहे सवालों को Army ने बताया दुर्भाग्यपूर्ण

उल्लेखनीय है कि इससे पहले मंत्री और भाजपा के नेता विनोद कुमार सिंह भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। राजद के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह भी कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद एम्स में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था। इलाज के बाद रिपोर्ट निगेटिव पाए जाने पर उन्हें छुट्टी दे दी गई।

 

Show More
Mohit sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned