बिहार : दही-चूड़ा सियासत गर्म, RJD विधायक ने की नीतीश की तारीफ

  • बिहार ( Bihar ) में दही-चूड़ा पर गरमाई सियासत
  • JDU के भोज में पहुंचे RJD विधायक फराज फातमी

नई दिल्ली। मकर संक्रांति ( Makar Sankranti ) के मौके पर बिहार में कई राजनीतिक दलों द्वारा 'दही-चूड़ा भोज' का आयोजन किया गया। सत्ताधारी जेडीयू ( JDU ) के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ( Vashistha Narayan Singh ) की ओर से आयोजित दही-चूड़ा भोज में सियासी रंग भी खूब चढ़ा। इस भोज में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी सहित राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन ( NDA ) के नेता तो पहुंचे ही। साथ ही राष्ट्रीय जनता दल ( RJD ) के विधायक फराज फातमी भी इसमें शामिल हुए।

दही-चूड़ा भोज में शामिल होने के बाद राजद नेता फराज फातमी ने कहा कि इस भोज में उनके शामिल होने को सियासत नजर से नहीं देखा जाना चाहिए, लेकिन उन्होंने इस दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की जमकर तारीफ की। पूर्व केंद्रीय मंत्री अली अशरफ फातमी के बेटे विधायक फराज फातमी ने कहा कि नागरिकता संशोधन अधिनियम ( CAA ) और एनआरसी ( NRC ) पर विधानसभा में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार स्पष्टता से बात कर चुके हैं। इसके बाद इस मामले को लेकर कोई बात बचती नहीं है।

उन्होंने कहा कि तेजस्वी अब क्यों विरोध कर रहे हैं, यह वहीं बता पाएंगे। उन्होंने इस दौरान मुख्यमंत्री के जल-जीवन-हरियाली अभियान की भी जमकर तारीफ की। फातमी ने इस भोज में शामिल होने पर किसी प्रकार के भविष्य के प्रश्नों पर बचते हुए कहा कि जेडीयू अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह के यहां से बुलावा आया था, इसलिए यहां आए हैं। उन्होंने कहा कि आज राजनीति का वक्त नहीं है, आज पर्व का दिन है। वहीं, इस मौके पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार के लोगों को मकर संक्रांति की बधाई देते हुए कहा कि मकर संक्रांति के मौके पर सभी लोगों को शुभकामनाएं देते हैं। वशिष्ठ भाई को बधाई और धन्यवाद देता हूं, जो वर्षों से मकर संक्रांति के मौके पर सभी को चूड़ा-दही खिलाते हैं। मकर संक्रांति के मौके पर कांग्रेस अध्यक्ष मदन मोहन झा ने भी कांग्रेस प्रदेश कार्यालय में दही-चूड़ा भोज का आयोजन किया।

Kaushlendra Pathak Content
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned