scriptबिहार: सीतामढ़ी में ट्रक और टूरिस्ट बस की टक्कर, हादसे में एक की मौत और 20 घायल | Bihar: One person dead and 20 injured in road accident in Sitamarhi | Patrika News

बिहार: सीतामढ़ी में ट्रक और टूरिस्ट बस की टक्कर, हादसे में एक की मौत और 20 घायल

locationनई दिल्लीPublished: Jan 13, 2019 01:29:24 pm

Submitted by:

Mohit sharma

बिहार के सीतामढ़ी में सड़क हादसे की बड़ी खबर सामने आई है। यहां एक टूरिस्ट बस और ट्रक की जोरदार भिंडत हो गइ।

Sitamarhi

बिहार: सीमामढ़ी में ट्रक और टूरिस्ट बस की टक्कर, हादसे में एक की मौत और 20 घायल

नई दिल्ली। बिहार के सीतामढ़ी में सड़क हादसे की बड़ी खबर सामने आई है। यहां एक टूरिस्ट बस और ट्रक की जोरदार भिंडत हो गइ। इस हादसे में जहां एक यात्री की मौत हो गई वहीं 18 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सड़क दुर्घटना से आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया। तभी घटना की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को नजदीकी हॉस्पिटल भिजवाया। जहां कई यात्रियों की हालत नाजुक बताई जा रही है।

नेपाल घूमने के बाद बिहार के गया जा रहे थे यात्री

जानकारी के अनुसार बस की सामने से तेज गति पर आ रहे एक ट्रक से जोरदार टक्कर हो गई। यह एक टूरिस्ट बस थी, जिसके सवार सभी लोग उत्तराखंड से नेपाल घूमने आए हुए थे। हादसे के समय से भी यात्री नेपाल घूमने के बाद बिहार के गया जा रहे थे। तभी ट्रक और बस की भिंड़त हो गई। सड़क हादसा होते ही बस के यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। मौके पर मौजूल लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को देते हुए घायलों को इलाज के लिए एसकेएमसीएच में भर्ती कराया।

यह खबर भी पढ़ें— गणतंत्र दिवस पर दिल्ली एनसीआर को दहलाने की साजिश का खुलासा, गुरुग्राम में अलर्ट जारी

घायलों को बस से बाहर निकाला

पुलिस जानकारी के अनुसार हादसे की सूचना मिली है। मौके पर राहत कार्य शुरू कर दिया गया है। वहीं घटनास्थल के आसपास के लोगों ने भी घायलों को बस से बाहर निकाला। जिसके बाद सभी को अस्पताल भेजा गया। वहीं, हॉस्पिटल में भर्ती घायलों में कई की हालत गंभीर बताई जा रही है।

 

ट्रेंडिंग वीडियो